Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जम्मू कश्मीर में लगी पाबंदी पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बड़ा बयान, दिए ये संकेत

जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटान के बाद राज्य में लगी पाबंदियों को लेकर विपक्ष से लेकर स्थानीय नेता तक विरोध कर रहे हैं। वहीं जम्मू कश्मीर के राज्यपाल ने पाबंदी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

जम्मू कश्मीर में लगी पाबंदी पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बड़ा बयान, दिए ये संकेत

जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटान के बाद राज्य में लगी पाबंदियों को लेकर विपक्ष से लेकर स्थानीय नेता तक विरोध कर रहे हैं। वहीं सुप्रीम कोर्ट में भी याचिका पर तुरंत सुनवाई से मना कर दिया। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि 15 अगस्त के बाद ही पाबंदियों में ढील दे दी जाएगी। लेकिन वहीं इंटरनेट और फोन कॉल पर पाबंदी लगी रहेगी।

टीओआई के मुताबिक, राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि 15 अगस्त के बाद राज्य की जनता को कई चीजों पर लगी पाबंदी में ढील दे दी जाएगी। लेकिन अभी पूरी पाबंदी हटने में और कुछ दिन लगेंगे। उन्होंने बातचीत के दौरान कहा कि हम दुश्मनों को वो हथियार तब तक नहीं देंगे जबतक की राज्य में स्थिति पूरी तरह सामन्य नहीं हो जाती है।

बता दें कि राहुल गांधी से लेकर कई विपक्ष के नेता जम्मू कश्मीर में लगी पाबंदी का विरोध कर रहे हैं तो वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राज्यपाल से कश्मीर की आवाम से मिलने की इजाजत मांगी। सत्यपाल मलिक ने राहुल के लिए विशेष विमान भेजने की बात भी कही ।

जिसके जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि वो विमान नहीं चाहते हैं बस वहां के लोगों से मुझे और विपक्ष के लोगों को मिलने की इजाजत दें और वहां की स्थिति के बारे में बताएं। क्योंकि वहां कुछ हिंसा की खबरे मिल रही हैं।

Share it
Top