Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सारदा चिट फंड मामलाः ED ने पूर्व TMC सांसद कुणाल घोष समेत छह को भेजा नोटिस

प्रवर्तन निदेशालय ने सारदा चिटफंड घोटाले के मामले में पूर्व टीएमसी सांसद कुणाल घोष समेत छह लोगों को नोटिस जारी किया है। प्रवर्तन निदेशालय ने कुणाल घोष के अलावा टीएमसी सांसद शताब्दी रॉय, नीतू सरकार, सज्जन अग्रवार, संधीर अग्रवाल और बंबा को नोटिस जारी कर इस महीने पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है।

सारदा चिट फंड मामलाः प्रवर्तन निदेशालय ने पूर्व टीएमसी सांसद कुणाल घोष समेत छह को भेजा नोटिसSaradha chit fund case ED summoned former TMC MP Kunal Ghosh and six others

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सारदा चिटफंड घोटाले के मामले में पूर्व टीएमसी सांसद कुणाल घोष समेत छह लोगों को नोटिस जारी किया है। प्रवर्तन निदेशालय ने कुणाल घोष के अलावा टीएमसी सांसद शताब्दी रॉय, नीतू सरकार, सज्जन अग्रवार, संधीर अग्रवाल और बंबा को नोटिस जारी कर इस महीने पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है।

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने बांग्ला अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी को रोज वैली चिट फंड घोटाले के मामले में 19 जुलाई को पेश होने के लिए कहा। प्रवर्तन निदेशालय के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक चटर्जी से मनी लॉन्ड्रिंग अधिनियम के तहत पूछताछ की जाएगी। प्रवर्तन निदेशालय ने सीबीआई की ओर से दर्ज एक एफआईआर के आधार पर केस दर्ज किया।

Next Story
Share it
Top