Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Income Tax रेड पर संजय राउत का बीजेपी पर हमला, बोले- केंद्रीय एजेंसियों के पास केवल महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में काम

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि मुझे लगता है कि सिर्फ महाराष्ट्र में इनकम टैक्स है, बीजेपी शासित राज्यों में इनकम टैक्स नहीं है।

Income Tax रेड पर संजय राउत का बीजेपी पर हमला, बोले- केंद्रीय एजेंसियों के पास केवल महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में काम
X

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नेताओं और मंत्री पर आयकर छापे (Income Tax raids) पर शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पर निशाना साधा है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि मुझे लगता है कि सिर्फ महाराष्ट्र में इनकम टैक्स है, बीजेपी शासित राज्यों में इनकम टैक्स नहीं है। नगर निगम के चुनाव यहां हैं, इसलिए केंद्रीय एजेंसियों के पास केवल महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में काम है; शेष भारत में कोई काम नहीं। सब कुछ ठीक है। शिवसेना नेता ने आगे कहा कि हम इन सब बातों को नोट कर रहे हैं। हम देख रहे हैं, जनता भी देख रही है। उन्हें करने दो। उन्हें पता लगाने दें कि वे क्या खोज रहे हैं। तलाशते रहेंगे।

अखिलेश यादव का समर्थन बदलाव दिखाता है

इसके अलावा शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि आदित्य ठाकरे उत्तर प्रदेश गए थे। मुझे लगता है कि उत्तर प्रदेश में बदलाव आने वाला है। लोगों ने मन बना लिया है। हमने जिस माहौल में देखा, उसमें आमने-सामने की लड़ाई है। अखिलेश यादव का समर्थन बदलाव दिखाता है।

बता दें कि बीते शनिवार को बीएमसी चुनाव से पहले जाधव परिवार पर आईटी विभाग ने कार्रवाई की। इस पर शिवसेना पार्टी के प्रवक्ता संजय राउत ने भाजपा पर निशाना साधा था। उन्होंने साल 2024 के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर इसी तरह की कार्रवाई की चेतावनी दी थी। राउत ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी, जांच एजेंसियों और यहां तक ​​कि राज्यपाल के पद का दुरुपयोग कर रही है। राजनीति होनी चाहिए, पर बीजेपी निचले स्तर की राजनीति कर रही है। क्योंकि वे चुनाव हार गए और सत्ता हासिल नहीं कर सके।

और पढ़ें
Next Story