Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय राउत ने नरेंद्र मोदी को बताया देश और भाजपा का शीर्ष नेता, जानें और किया कहा

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि शिवसेना का हमेशा से मानना रहा है कि प्रधानमंत्री पूरे देश के होते हैं, किसी एक पार्टी के नहीं। प्रधानमंत्री को चुनाव अभियान में शामिल नहीं होना चाहिये क्योंकि इससे आधिकारिक मशीनरी पर दबाव पड़ता है।

संजय राउत ने नरेंद्र मोदी को बताया देश और भाजपा का शीर्ष नेता, जानें और किया कहा
X

देश की राजधानी दिल्ली में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने गुरुवार को नरेंद्र मोदी को देश और भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेता बताया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पत्रकारों ने जब संजय राउत से सवाल किया कि मीडिया में खबरें आई हैं कि आरएसएस राज्यों के चुनावों में राज्य के नेताओं को चेहरे के रूप में पेश करने पर विचार कर रहा है।

ऐसे में क्या उन्हें लगता है कि मोदी की लोकप्रियता कम हुई है। इस सवाल के जवाब में संजय राउत ने कहा कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। मैंने मीडिया में आईं खबरें नहीं देखी हैं। इस बारे में कोई आधिकारिक बयान भी नहीं आया है। मेरा मानना ​​है कि नरेंद्र मोदी देश और भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता हैं। इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि पिछले 7 सालों में भारतीय जनता पार्टी को जो सफलता मिली है, वह सिर्फ नरेंद्र मोदी की वजह से है। बता दें कि संजय राउत उत्तर महाराष्ट्र के दौरे पर हैं। राउत ने जलगांव में पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात कही।




मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि शिवसेना का हमेशा से मानना रहा है कि प्रधानमंत्री पूरे देश के होते हैं, किसी एक पार्टी के नहीं। प्रधानमंत्री को चुनाव अभियान में शामिल नहीं होना चाहिये क्योंकि इससे आधिकारिक मशीनरी पर दबाव पड़ता है।

Next Story