Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय राउत बोले महाराष्ट्र कानून का राज्य है, यहां सत्य और न्याय की होती है जीत

कानूनी कार्रवाई के बारे सरकार में जो कानून के जानकार हैं या मुंबई पुलिस के ​कमिश्नर या एडवोकेट जनरल ही सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बात कर सकते हैं। मेरे लिए इस पर बात करना सही नहीं है।

संजय राउत बोले महाराष्ट्र कानून का राज्य है, यहां सत्य और न्याय की होती है जीत
X
संजय राउत, फ़ोटो एएनआई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर शिवसेना नेता संजय राउत ने बयान दिया है। संजय राउत का कहना है कि महाराष्ट्र एक ऐसा राज्य है जहां हमेशा कानून की व्यवस्था सबसे ऊपर रही है। ये कानून का राज्य है यहां सत्य और न्याय की जीत हमेशा होती है। यहां की पुलिस, न्याय व्यवस्था, शासन हमेशा ये देखता आया है कि कितना भी बड़ा या छोटा व्यक्ति हो कानून से ऊपर कोई नहीं है।

कानूनी कार्रवाई के बारे सरकार में जो कानून के जानकार हैं या मुंबई पुलिस के ​कमिश्नर या एडवोकेट जनरल ही सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बात कर सकते हैं। मेरे लिए इस पर बात करना सही नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में जांच को लेकर अपना फैसला दिया है और पूरी जानकारी जब हमारे पास आएगी तो सरकार की तरफ से प्रवक्ता इस मामले में बात करेगा।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बुधवार को एक याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने बिहार के पटना से मुंबई में सुशांत सिंह की मौत मामले में जांच स्थानांतरित करने की मांग करने वाली अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया है।

Next Story