Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर: संजय राउत शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता नियुक्त, कंगना को अब बताया नॉटी गर्ल

शिवसेना सांसद संजय राउत और कंगना रनौत के बीच अभी बयानबाजी जारी है और इसी बीच शिवसेना ने संजय राउत को मुख्य प्रवक्ता नियुक्त कर दिया है।

बड़ी खबर: संजय राउत शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता नियुक्त, कंगना  को अब बताया नॉटी गर्ल
X

शिवसेना सांसद संजय राउत और कंगना रनौत के बीच अभी बयानबाजी जारी है और इसी बीच शिवसेना ने संजय राउत को मुख्य प्रवक्ता नियुक्त कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ अब संजय राउत ने कंगना को नॉटी गर्ल बताया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिवसेना ने राज्यसभा सांसद संजय राउत को पार्टी का मुख्य प्रवक्ता नियुक्त किया है। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी ने 10 अन्य नेताओं का नाम प्रवक्ता के रूप में रखा है। इसमें महाराष्ट्र के परिवहन अनिल परब, शिक्षा मंत्री और तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत, राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का भी पार्टी में प्रवक्ता के तौर पर नियुक्त किया है।

शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता के रूप में संजय राउत की नियुक्ति ऐसे समय में हुई जब राज्यसभा सांसद कंगना रनौत के साथ बयानबाजी कर रहे हैं। राउत शिवसेना के मुखपत्र सामना के कार्यकारी संपादक भी हैं। सोमवार को राउत ने रानौत पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि दुर्भावनापूर्ण इरादे से कुछ लोग गलत सूचना फैला रहे हैं कि पार्टी ने महिलाओं का अपमान किया है।

वहीं दूसरी तरफ संजय राउत ने एक बार फिर से कंगना रनौत के खिलाफ बयान दिया है। अपने बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि कंगना नॉटी गर्ल है। संजय रावत ने अपने बयान पर कहा कि कंगना तो नॉटी गर्ल है।

इससे पहले उन्होंने एक मीडिया चैनल पर बातचीत के दौरान कंगना को हरामखोर कह दिया था। जिसके बाद से लगातार दोनों के बीच में बयानबाजी जारी है। उन्होंने बातचीत के दौरान कहा कि मेरे कहने का गलत मतलब निकाला गया है कंगना नॉटी है। मेरी भाषा में मैं उसे बेईमान कहना चाह रहा था और ऐसा कहने के लिए हम उस शब्द (हरामखोर) का इस्तेमाल करते हैं।

Next Story