Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय राउत ने कहा तेजस्वी के सीएम बनने पर मुझे नहीं होगा आश्चर्य, चुनाव आयोग को बताया बीजेपी की शाखा

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि तेजस्वी यादव को बहुत साल से फॉलो कर रहा हूं और नेताओं के बेटों में अब तक के सबसे सुपर तेजस्वी यादव है।

संजय राउत ने कहा तेजस्वी के सीएम बनने पर मुझे नहीं होगा आश्चर्य, चुनाव आयोग को बताया बीजेपी की शाखा
X

संजय राउत, फ़ोटो एएनआई

बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान हो चुका है। दूसरे चरण के मतदान को लेकर चुनाव अभियान अपने जोरों पर है। इस चुनावी प्रचार के बीच शिवसेना नेता संजय राउत तेजस्वी के पक्ष में अपना बयान देते नजर आए हैं।

संजय राउत ने कहा कि बिना किसी सहारे के एक युवक (राजद नेता तेजस्वी यादव) जिसके परिवार के सदस्य जेल में हैं और सीबीआई और आईटी विभाग उसके पीछे है, बिहार जैसे राज्य में एक अकेला युवक सभी को चुनौती दे रहा है।

अगर तेजस्वी यादव कल को बिहार के सीएम बन गए तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा। बल्कि यह उनकी मेहनत और जनता की पंसद होगी।

नेताओं के बेटे में तेजस्वी यादव को बताया सबसे सुपर

मैं उस लड़के (तेजस्वी यादव) को बहुत साल से फॉलो कर रहा हूं। बहुत लोग मानते थे कि इस चुनाव में वो कमजोर कड़ी है लेकिन वो एक बहुत मजबूत कड़ी उभर कर सामने आया है। और राज्यों में बड़े नेताओं के जो लड़के राजनीति में आए हैं उनसे सबसे सुपर तेजस्वी है।

भाजपा की एक शाखा है चुनाव आयोग

वहीं, एक मीडिया के द्वारा संजय राउत से पूछा गया कि क्या चुनाव प्रचार के दौरान बिहार में भाजपा के कोरोना वैक्सीन के वादों में कोई चुनावी उल्लंघन नहीं था। जिस पर उन्होंने बीजेपी को घेरते हुए अपना बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय चुनाव आयोग भाजपा की एक शाखा है।

इसलिए आप उनसे कुछ और उम्मीद नहीं कर सकते हैं।

मुंगेर गोलीबारी कांड पर संजय राउत ने बीजेपी पर साधा था निशाना

इससे पहले, बिहार विधानसभा चुनाव के बीच मुंगेर में हुई गोलीबारी कांड को लेकर शिवसेना संजय राउत ने सरकार पर हमला बोला था। संजय राउत ने कहा था कि अगर ऐसी घटना दूसरे राज्य में होती तो अब तक बीजेपी और राज्यपाल राष्ट्रपति शासन की मांग करना शुरू कर देती।

लेकिन अभी बिहार की घटना पर राज्यपाल और बीजेपी नेता अब सवाल क्यों नहीं उठा रहे हैं? मुंगेर गोलीबारी की यह घटना हिंदुत्व पर हमला है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story