Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय राउत ने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी को लेकर दिये बयान पर दी सफाई, जानें क्या कहा

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया था।

संजय राउत ने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी को लेकर दिये बयान पर दी सफाई, जानें क्या कहा
X
शिवसेना नेता संजय राउत

मुंबई में शिवसेना सांसद संजय राउत ने बुधवार को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर दिये गए बयान पर (गुरुवार) यानी आज सफाई दी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक संजय राउत का कहना है कि मैंने इंदिरा गांधी, पंडित जवाहरलाल नेहरू, राजीव गांधी और गांधी परिवार के प्रति जो सम्मान दिया है, वह विपक्ष में होने के बावजूद किसी ने नहीं किया है। जब भी लोगों ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर निशाना साधा है, मैं उनके लिए खड़ा हुआ हूं।

संजय राउत ने क्या दिया था बयान

बता दें कि बुधवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने दावा किया था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने के लिए मुंबई आया करती थीं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक संजय राउत ने कहा था कि एक समय था जब दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील, शरद शेट्टी तय करते थे कि मुंबई का पुलिस कमिश्नर कौन होगा और 'मंत्रालय' में कौन बैठेगा। इंदिरा गांधी करीम लाला से जाकर मिलती थीं। हमने वह दौर देखा है, लेकिन अंडरवर्ल्ड अब यहां सिर्फ 'चिल्लर' है।

Next Story