Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय राउत बोले- पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र पर हमेशा प्रेशर पॉलिटिक्स रहेगी

संजय राउत ने कहा कि पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र पर हमेशा प्रेशर पॉलिटिक्स रहेगी। संघर्ष करना दोनों राज्यों का स्वभाव है और करते रहेंगे। प्रेशर पॉलिटिक्स से आप अगर महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन करना चाहते हैं तो हम आपको शुभकामनाएं देते हैं पर हम शुद्ध राजनीति करना चाहते हैं।

संजय राउत बोले- पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र पर हमेशा प्रेशर पॉलिटिक्स रहेगी
X

शिवसेना नेता संजय राउत, फोटो एएनआई

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के महाराष्ट्र (Maharashtra) दौरे को लेकर बयान दिया है। साथ ही संजय राउत ने कहा है कि महाराष्ट्र ने राष्ट्रीय नेताओं का खुले दिल से स्वागत किया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री महाराष्ट्र में आ रहे हैं। हमेशा महाराष्ट्र ने राष्ट्रीय नेताओं का खुले दिल से स्वागत किया है। प्रधानमंत्री जी हमारे नेता हैं और उनका स्वागत करना हमारा कर्तव्य है।

इसके अलावा उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह भी कहा कि पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र पर हमेशा प्रेशर पॉलिटिक्स रहेगी। संघर्ष करना दोनों राज्यों का स्वभाव है और करते रहेंगे। प्रेशर पॉलिटिक्स से आप अगर महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन करना चाहते हैं तो हम आपको शुभकामनाएं देते हैं पर हम शुद्ध राजनीति करना चाहते हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पीएम मोदी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कोरोना वैक्सीन की प्रगति देखने और समीक्षा करने के लिए हैदराबाद, पुणे और अहमदाबाद के दौरे पर हैं। अहमदाबाद के दौरे के बाद पीएम मोदी हैदराबाद पहुचे हैं। यहां पर उन्होंने कोरोना वैक्सीन डेवलप का जायजा लिया। इसके बाद पीएम मोदी पुणे के दौरे पर जाएंगे।

बता दें कि हैदराबाद, पुणे और अहमदाबाद में अलग-अलग कंपनियों के द्वारा कोरोना वैक्सीन तैयार की जा रही है। पीएम मोदी आज कंपनियों के सेंटर में पहुंचकर वैक्सीन की प्रगति के बारे में जानकारी हासिल कर रहे हैं।

Next Story