Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय राउत की चेतावनी, वारिस पठान के बयान का जवाब देने में शिवसेना सक्षम

वारिस पठान ने कहा था कि 15 करोड़ मुस्लिम 100 करोड़ हिंदुओं पर हावी हो सकते हैं। अब समय आ गया है कि हमें एक साथ आना चाहिए।

संजय राउत की चेतावनी, वारिस पठान के बयान का जवाब देने में शिवसेना सक्षम
X
शिवसेना नेता संजय राउत

महाराष्ट्र में शिवसेना नेता संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता वारिस पठान द्वारा दिए गए बयानों का जवाब देने में सक्षम है। संजय राउत ने समाचार एजेंसी से बातचीत में कहा कि वारिस पठान ने बयान दिया कि 15 करोड़ मुस्लिम 100 करोड़ पर हावी होंगे। मैं चेतावनी देता हूं कि शिवसेना ऐसे बयानों का उचित जवाब देने में सक्षम है, भले ही हम महाराष्ट्र में सरकार में हैं।

आपको देश के मुसलमानों का ठेका किसने दिया

इसके अलावा बेंगलुरु में एक एंटी सीएए की रैली में एक महिला द्वारा पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए जाने पर राउत ने कहा कि आपके (असदुद्दीन ओवैसी) मंच पर महिला आती है और पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगा देती है, इसका मतलब आपने इस देश में जहर घोल दिया है। आप बार-बार देश के मुसलमानों को गुमराह कर रहे हैं, आपको देश के मुसलमानों का ठेका किसने दिया?

वारिस पठान ने दिया था ये भड़काऊ बयान

इससे पहले वारिस पठान ने कहा था कि 15 करोड़ मुस्लिम 100 करोड़ हिंदुओं पर हावी हो सकते हैं। अब समय आ गया है कि हमें एक साथ आना चाहिए। याद रखें कि हम 15 करोड़ हैं, लेकिन 100 करोड़ पर हावी हो सकते हैं। अभी केवल शेरनियां बाहर निकली हैं और आप पहले से ही पसीना बहा रहे हैं। आप समझ सकते हैं कि अगर हम सभी एक साथ आए तो क्या होगा?

Next Story