Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय राउत बोले- पीएम बंगाल चुनाव के बाद ले सकते हैं लॉकडाउन पर फैसला, महाराष्ट्र में हालात बेहद खराब

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिवसेना नेता (Shiv Sena) का कहना है कि कोरोना वायरस से जंग कोई भारत-पाक युद्ध (Indo Pak war) नहीं है। महामारी (Epidemic) पर किसी को भी राजनीतिक नहीं करनी चाहिए।

संजय राउत बोले- पीएम बंगाल चुनाव के बाद ले सकते हैं लॉकडाउन पर फैसला, महाराष्ट्र में हालात बेहद खराब
X

संजय राउत

महाराष्ट्र (Maharashtra) में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस (Corona Case) को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत (Shiv Sena Leader Sanjay Raut) ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए राज्य में लॉकडाउन लगाए जाने की वकालत की है। इसके अलावा संजय राउत ने प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar), देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) समेत कई नेताओं को आड़े हाथ लिया है, जोकि लॉकडाउन (Lockdown) के खिलाफ हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिवसेना नेता (Shiv Sena) का कहना है कि कोरोना वायरस से जंग कोई भारत-पाक युद्ध (Indo Pak war) नहीं है। महामारी (Epidemic) पर किसी को भी राजनीतिक नहीं करनी चाहिए। पूरे देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) बहुत तेजी से साथ बढ़ रहा है, पर केंद्र की मोदी सरकार लॉकडाउन पर फैसला तब लेगी जब पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव हो जाएगा।

जानकारी के अनुसार, संजय राउत (Sanjay Raut) ने यह भी कहा कि देवेंद्र फड़णवीस का कहना है कि लोग लॉकडाउन नहीं चाहते। हां हम जानते हैं, पर लोगों की जान बचाने का और क्या रास्ता है? प्रकाश जावड़ेकर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे दिल्ली (Delhi) में बैठकर हमें लेक्चर न दें। प्रकाश जावड़ेकर को यहां आकर देखना चाहिए। उनका भी इस राज्य से नाता है। किसी को इसपर राजनीति (Politics) नहीं करनी चाहिए।

इसके अलावा संजय राउत ने कहा कि जब मुख्यमंत्री ने कहा है कि लॉकडाउन के अलावा विकल्प नहीं है। तो इसका मतलब यह नहीं कि केवल महाराष्ट्र राज्य में कोरोना वायरस से ये हालात हैं। पूरे देश में कोरोना वयारस का प्रसार तेजी से बढ़ रहा है। देश में लॉकडाउन लगेगा या नहीं यह तो सिर्फ प्रधानमंत्री (Prime minister) ही तय कर सकते हैं। लेकिन मुझे लगता है, जब पश्चिम बंगाल (West Bengal) में उनकी चुनावी रैलियां खत्म हो जाएंगी तब केंद्र सरकार (Central Government) कोई फैसला लेगी।

Next Story