Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय राउत बोले- एकनाथ शिंदे जैसा ढोंगी कोई नहीं- पूछे ये बड़े सवाल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संजय राउत ने कहा है कि पता चला है, एकनाथ शिंदे सरकार ने महाविकास अघाड़ी सरकार (एमवीए) द्वारा लिए गए 5 फैसलों को निलंबित कर दिया है।

संजय राउत बोले- एकनाथ शिंदे जैसा ढोंगी कोई नहीं- पूछे ये बड़े सवाल
X

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे (CM Eknath Shinde) के द्वारा औरंगाबाद और उस्मानाबाद (Aurangabad and Osmanabad) के नाम बदलने के फैसले पर रोक लगा दी है। सीएम एकनाथ शिंदे के द्वारा उठाए गए इस कदम पर शिवसेना नेता संजय राउत ने ने प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संजय राउत ने कहा है कि पता चला है, एकनाथ शिंदे सरकार ने महाविकास अघाड़ी सरकार (एमवीए) द्वारा लिए गए 5 फैसलों को निलंबित कर दिया है। अभी-अभी उद्धव ठाकरे से चर्चा हुई थी। अगर यह सच है कि इन फैसलों को उलट दिया गया है, तो सरकार हिंदुत्व विरोधी और महाराष्ट्र विरोधी है। उद्धव ठाकरे ने यह फैसला बड़ी बहादुरी से लिया था। राउत ने चेतावनी दी है कि अगर शिंदे सरकार ने इस फैसले को टाल दिया है तो उनके जैसा ढोंगी कोई नहीं है।

संजय राउत ने एकनाथ शिंदे पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देवेंद्र फडणवीस से पूछें कि राज्य सरकार ने नाम बदलने के फैसले पर रोक क्यों लगाई है। मुख्यमंत्री से मत पूछिए, क्योंकि उनके हाथ में कुछ नहीं है। राउत ने कहा कि राज्य के असली मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हैं। संजय राउत ने आगे कहा कि राजनीतिक निर्णय, वित्तीय निर्णय को समझा जा सकता है। लेकिन नाम बदलने के फैसले को स्थगित करने का यह निर्णय क्यों? संजय राउत ने सवाल किया- औरंगजेब अचानक आपका रिश्तेदार कैसे बन गया? आपका उस्मान कौन है? राउत ने कहा कि यह सरकार भ्रमित है। उनके कान बहरे हो गए हैं।

और पढ़ें
Next Story