Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व पीएम इंदिरा गांधी अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने जाती थीं : संजय राउत

संजय राउत ने कहा कि एक समय था जब दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील, शरद शेट्टी तय करते थे कि मुंबई का पुलिस कमिश्नर कौन होगा और 'मंत्रालय' में कौन बैठेगा।

पूर्व पीएम इंदिरा गांधी अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने जाती थीं : संजय राउत
X
शिवसेना नेता संजय राउत

महाराष्ट्र में शिवसेना सांसद संजय राउत ने बुधवार को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। संजय राउत ने एक इंटरव्यू के दौरान दावा किया है कि इंदिरा गांधी अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने के लिए मुंबई आया करती थीं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक संजय राउत ने कहा कि एक समय था जब दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील, शरद शेट्टी तय करते थे कि मुंबई का पुलिस कमिश्नर कौन होगा और 'मंत्रालय' में कौन बैठेगा। इंदिरा गांधी करीम लाला से जाकर मिलती थीं। हमने वह दौर देखा है, लेकिन अंडरवर्ल्ड अब यहां सिर्फ 'चिल्लर' है।

एजाज लकड़ावाला ने डॉन दाऊद इब्राहिम के ठिकानों को बताया

आपको बता दें कि शिवसेना नेता का बयान उस समय सामने आया है जब डी-कंपनी के सरगना अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी रहे गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला ने पुलिस की पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं।

गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला ने पुलिस को पूछताछ में डॉन दाऊद इब्राहिम के पाकिस्तान में मौजूद दो ठिकानों के बारे में भी बताया है। एजाज लकड़ावाला ने बताया है कि दाऊद इब्राहिम का एक आवास पाकिस्तान के कराची के डिफेंस हाउसिंग क्षेत्र और दूसरा क्लिफ्टन क्षेत्र में है।

Next Story