Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के रिटायरमेंट पर संजय राउत का बयान, बोले- हमें पहले से मालूम था वो राजनीति में जाएंगे

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के वीआरएस लेने के बाद शिवसेना सांसद और पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है।

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के रिटायरमेंट पर संजय राउत का बयान, बोले- हमें पहले से मालूम था वो राजनीति में जाएंगे
X
शिवसेना सांसद और पार्टी प्रवक्ता संजय राउत

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के वीआरएस लेने के बाद शिवसेना सांसद और पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। मीडिया से बातचीत करते हुए संजय राउत ने कहा कि हमें पहले से मालूम था, वो राजनीति में जाएंगे। बीती शाम अचानक बिहार के डीजीपी ने रिटायरमेंट ले ली थी।

शिवसेना संजय राउत ने कहा कि जो पार्टी उन्हें उम्मीदवार बनाती है, उस पर लोगों का भरोसा नहीं होगा। महाराष्ट्र पर उनके रजकिया तांडव के पीछे का एजेंडा अब स्पष्ट है। वह मुंबई मामले पर अपने बयानों के साथ एक राजनीतिक एजेंडा चला रहे थे और वह अब एक इनाम लेने जा रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ पूर्व बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि मैं अभी तक किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं हुआ हूं और मैंने अभी तक इस पर कोई निर्णय नहीं लिया है। जहां तक सामाजिक कार्यों का सवाल है। मैं इसे राजनीति में प्रवेश किए बिना भी कर सकता हूं।

वीआरएस लेने के बाद कहा कि उन्होंने अभी तक किसी भी सियासी दल में शामिल होने का निर्णय नहीं लिया है। साथ ही पांडे ने कहा कि राजनीति में जाये बिना भी वो सामाजिक कार्य करते रहेंगे। वहीं कंगना मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा कि बुलडोजर चलाने वाले अधिकारी और संजय राउत को भी पार्टी बनाया जाए। कंगना रनोट के पाली हिल्स वाले ऑफिस में तोड़फोड़ को लेकर एक्ट्रेस की ओर से बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई थी।

Next Story