Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय राउत बोले राहुल गांधी से जो व्यवहार हुआ वे इस देश के लोकतंत्र पर गैंगरेप है, जांच होनी चाहिए

संजय राउत ने कहा, जिस तरह से राहुल गांधी का कॉलर पकड़ा, धक्का मारा, गिराया। ये एक तरह से इस देश के लोकतंत्र पर गैंगरेप है, इस गैंगरेप की भी जांच होनी चाहिए।

संजय राउत बोले राहुल गांधी से जो व्यवहार हुआ वे इस देश के लोकतंत्र पर गैंगरेप है, जांच होनी चाहिए
X
संजय राउत, फ़ोटो एएनआई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने जाने पर संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। संजय राउत का कहना है जिस तरह से राहुल गांधी व्यहवार किया गया है वह देश के लोकतंत्र पर गैंगरेप है। संजय राउत ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राहुल गांधी से वहां की पुलिस ने जिस तरह बर्ताव किया उसका समर्थन देश में कोई नहीं कर सकता।

राहुल गांधी इंदिरा गांधी के पोते हैं और राजीव गांधी के बेटे हैं ये हमें भूलना नहीं चाहिए, इन लोगों ने देश के लिए शहादत दी है। इसके अलावा संजय राउत ने कहा, जिस तरह से राहुल गांधी का कॉलर पकड़ा, धक्का मारा, गिराया। ये एक तरह से इस देश के लोकतंत्र पर गैंगरेप है, इस गैंगरेप की भी जांच होनी चाहिए।

बया दें उत्तर प्रदेश की पुलिस ने पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस जा रहे राहुल गांधी को गुरुवार की गिरफ्तार किया। इस दौरान राहुल ने पुलिस पर लाठीचार्ज का आरोप लगाया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुझे धक्का दिया। कार्यकर्ताओं के साथ मुझे भी लाठियां मारी गई हैं। मुझे जमीन पर फेंक दिया। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या इस देश में सिर्फ आरएसएस और बीजेपी को लोगों को ही सड़कों पर चलने की आजादी है। आम आदमी की नहीं।

Next Story