Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा के मुफ्त कोरोना वैक्सीन पर संजय राउत का तंज, बोले तुम मुझे वोट दो, हम तुम्हें वैक्सीन देंगे

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, संजय राउत ने बिहार में मुफ्त में कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराने की बीजेपी की घोषणा पर कहा कि जब हम बच्चे थे तब एक घोषणा थी, 'तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आज़ादी दूंगा'।

भाजपा के मुफ्त कोरोना वैक्सीन पर संजय राउत का तंज, बोले तुम मुझे वोट दो, हम तुम्हें वैक्सीन देंगे
X

संजय राउत, फ़ोटो एएनआई

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संकल्प पत्र में मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने की घोषणा पर सियासी घमासान चल रहा है। भाजपा की इस घोषणा के बाद विपक्षी दलों ने सवाल दागने शुरू कर दिए हैं। इसी बीच महाराष्ट्र में शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी भाजपा पर तंज कसा है। संजय राउत ने कहा कि जहां भाजपा की सरकार नहीं है, क्या वहां टीका नहीं मिलेगा? संजय राउत ने जेपी नड्डा और डॉ. हर्षवर्धन दोनों से सवाल किया कि क्या यह बात स्पष्ट नहीं होनी चाहिए।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, संजय राउत ने बिहार में मुफ्त में कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराने की बीजेपी की घोषणा पर कहा कि जब हम बच्चे थे तब एक घोषणा थी, 'तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आज़ादी दूंगा'। अब एक नई घोषणा मैं देख रहा हूं, 'तुम मुझे वोट दो, हम तुम्हें वैक्सीन देंगे'। पहले हम जाति और धर्म के नाम पर बांटते थे, अब वैक्सीन के नाम पर बांट रहे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भाजपा ने बिहार चुनाव के लिए अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है। भाजपा ने इस पत्र में घोषणा की गई है कि सभी बिहार के लोगों को फ्री में कोरोना का टीका मिलेगा। संकल्प पत्र में कहा गया कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बिहार की एनडीए सरकार ने देश के सामने मिसाल रखी है। हम हर बिहारवासी का निशुल्क टीकाकरण करवाएंगे।

Next Story