Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फडणवीस-राउत की मुलाकात पर संजय निरुपम बोले, शिवसेना कभी भी दे सकती है कांग्रेस को धोखा

उनका कहना है कि केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा लाए गए किसान बिल का संसद के दोनों सदनों में कांग्रेस और एनसीपी ने विरोध किया है। जबकि शिवसेना प्रमुख और राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कृषि बिल का समर्थन किया है।

फडणवीस-राउत की मुलाकात पर संजय निरुपम बोले, शिवसेना कभी भी दे सकती है कांग्रेस को धोखा
X
संजय निरुपम, फ़ोटो फ़ाइल

महाराष्ट्र में बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना नेता संजय राउत की मुलाकात को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गयी है। दोनों नेताओं के इस तरह मिलने से अब कांग्रेस को भय होने लगा है। कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना नेता संजय राउत की मुलाकात पर सवाल उठाते हुए कहा है कि ये मुलाकात शिवसेना का राजनीतिक व्यभिचार है।

उनका कहना है कि केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा लाए गए किसान बिल का संसद के दोनों सदनों में कांग्रेस और एनसीपी ने विरोध किया है। जबकि शिवसेना प्रमुख और राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कृषि बिल का समर्थन किया है। शिवसेना की भूमिका हमेशा से ही भ्रमित करने वाली होती है।

शिवसेना कांग्रेस को दे सकती है कभी भी धोखा

इसके अलावा उन्होंने कहा कि मेरा कहना है कि कांग्रेस ने अपने विचार, धर्म, व्यवहार सबकुछ छोड़कर सत्ता में भागीदार बनने के लिए जिसके साथ भागीदारी की है। वो शिवसेना उसे कभी भी धोखा दे सकती है। मिली जानकारी के अनुसार, इससे पहले बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात को लेकर चल रही अटकलों पर संजय राउत ने कहा, वे हमारे दुश्मन नहीं हैं। हमने सरकार में साथ काम किया है। हमारी बातचीत सामना को लेकर हुई थी। देवेंद्र फडणवीस से मेरी मुलाकात के बारे में राज्य के सीएम को पहले से मालूम है। हमारे बीच विचारधारा का अंतर हो सकता है लेकिन हम दुश्मन नहीं हैं।

Next Story