Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय दत्त लीलावती अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हो रही थी तकलीफ

संजय दत्त को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिली है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

संजय दत्त लीलावती अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हो रही थी तकलीफ
X
संजय दत्त

संजय दत्त को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिली है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। साथ ही उनको सीने में भी तकलीफ महसूस हो रही थी। इसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोरोना वायरस की हुई जांच

संजय दत्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकारी मिली है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। हालांकि रैपिड एंटिजेन टेस्ट में वो कोरोना निगेटिव पाए गए हैं। वहीं आरटी पीसीआर के लिए स्वैब भी लिया गया है।

ICU में भर्ती

संजय दत्त का इलाज करने वाले डॉक्टरों ने कहा है कि उनकी स्थिति को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। उनके डॉक्टर जलील पार्कर ने कहा है कि कुछ और भी टेस्ट किए जा रहे हैं और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उनका ऑक्सीजन लेवल कैसे कम हुआ? बता दें कि संजय दत्त अभी ठीक हैं और डॉक्टरों की देखरेख में हैं।

सड़क-2 होने वाली है रिलीज

बता दें कि 28 अगस्त को महेश भट्ट के द्वारा निर्देशित सड़क-2 Hotstar पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म सड़क मूवी का Sequel है जिसमें संजय दत्त ने ही लीड रोल निभाया था।

संजय दत्त ने किया ट्वीट

संजय दत्त ने ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए कहा है कि मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता था कि मैं ठीक हूँ। मैं इस समय में डॉक्टरों की देखरेख में हूं और मेरी COVID-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। लीलावती अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों की मदद और देखभाल से आशा करता हूं कि एक या दो दिन में मैं घर आ जाऊंगा। आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।


Next Story