Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेंगलुरु हिंसा केस में समीउद्दीन गिरफ्तार, सोशल मीडिया के तहत भीड़ उकसाने का आरोप

बेंगलरु हिंसा केस में सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने समीउद्दीन को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक समीउद्दीन को गिरफ्तार कर हिंसा के बारे में पूछताछ कर रही है। जल्द ही इस मामले में कई राज खुलकर सामने आएंगे।

बेंगलुरु हिंसा केस में समीउद्दीन गिरफ्तार, सोशल मीडिया के तहत भीड़ उकसाने का आरोप
X

बेंगलरु हिंसा केस की छानबीन में सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने समीउद्दीन को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, समीउद्दीन को गिरफ्तार कर हिंसा के बारे में पूछताछ कर रही है। जल्द ही इस मामले में कई राज खुलकर सामने आएंगे।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बेंगलरु हिंसा केस की जांच सेंट्रल क्राइम ब्रांच यानी सीसीबी को सौंपी गई है। इस केस के तहत सीसीबी ने समीउद्दीन को गिरफ्तार किया है। सीसीबी का कहना है कि डीजे हल्ली पुलिस स्टेशन के पास एक सीसीटीवी कैमरा लगी थी।

सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी गिरफ्तार

डीजे हल्ली पुलिस स्टेशन में हुई हिंसा की घटना इस सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। समीउद्दीन पर डीजे हल्ली पुलिस स्टेशन में हिंसा की साजिश में शामिल होने और भीड़ को उकसाने का आरोप है। इस फुटेज के तहत समीउद्दीन को गिरफ्तार किया गया है।

साथ ही इस फुटेज के जरिए सेंट्रल क्राइम ब्रांच को हिंसा के तहत कई पुख्ता जानकारी हासिल हुई है। साथ ही सीसीबी का कहना है कि समीरुद्दीन रुद्रेश हत्याकांड के आरोपियों के संपर्क में था और कई वर्षों से अल हिंद का सदस्य था।

फेसबुक पोस्ट के जरिए भड़की हिंसा

गौरतलब है कि बीते 11 अगस्त की रात हुई हिंसा ने तीन लोगों की जान ले ली। सूत्रों के मुताबिक, ये हिंसा फेसबुक पोस्ट के द्वारा फैलाया गया था। इसके बाद उपद्रवियों ने वाहनों को आग में झोक दिया था। इसके अलावा डीजे हल्ली पुलिस स्टेशन में तोड़फोड़ की और कांग्रेस विधायक श्रीनिवास मूर्ति के घर भी हमला कर दिया था।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story