Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना से उभरे संबित पात्रा ने ब्‍लड प्‍लाज्‍मा डोनेट किया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संबित पात्रा कोरोना इंफेक्‍शन से पूरी तरह उबर चुके है। कोरोना संक्रमितों में प्‍लाज्‍मा थेरेपी के काफी हद तक कारगर होने की बात सामने आई है।

कोरोना से उभरे संबित पात्रा ने ब्‍लड प्‍लाज्‍मा डोनेट किया
X
संबित पात्रा फ़ोटो एएनआई

कोरोना से उभरे भाजपा नेता संबित पात्रा ने आज साइबर सिटी के मेदांता हॉस्पिटल में ब्‍लड प्‍लाज्‍मा डोनेट किया है। बीजेपी नेता भी कोविड 19 से संक्रमित हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संबित पात्रा कोरोना इंफेक्‍शन से पूरी तरह उबर चुके है। कोरोना संक्रमितों में प्‍लाज्‍मा थेरेपी के काफी हद तक कारगर होने की बात सामने आई है। इसके बाद से ही अनेक मंचों और स्‍तरों पर कोरोना से उबरे स्‍वस्‍थ लोगों से प्‍लाज्‍मा डोनेट करने की अपील की जा रही है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 29 मई 2020 को कोविड-19 के लक्षण दिखने के बाद संबित पात्रा को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, इलाज के बाद पात्रा को 9 मई को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। तभी से वह स्वास्थ्य और उन्होंने प्लाज्मा डोनेट किया है। बीजेपी नेता संबित पात्रा ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में प्लाज्मा डोनेट किया। संबित पात्रा ने बताया- हम सबके लिए स्पष्ट संदेश है जो प्रधानमंत्री जी ने कहा था कि सेवा को लेकर आगे बढ़ना है। अगर किसी को कोविड 19 हुआ था, वो ठीक हो गया है तो जरूर प्लाज्मा डोनेट करें।

संबित पात्रा ने खुद दी ठीक होने की जानकारी

इस बात की जानकारी खुद संबित पात्रा ने दी थी। पात्रा ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्विट किया था। आप सभी के आशीर्वाद और प्रार्थना के बल से मैं स्वास्थ्य लाभ कर अपने घर लौटा हूं. संपूर्ण रूप से ठीक होने में और थोड़ा वक्त लगेगा। आपके आशीर्वाद के लिए मेरा दंडवत् प्रणाम।

Next Story