Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शाहीन बाग में प्रदर्शन के लिए 500 रुपये में जुटाई जा रही भीड़ : संबित पात्रा

पात्रा ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि हम देखेंगे..तो ये शाहीन बाग वाले सीएए के प्रोटेस्ट के नाम में दरअसल यही देखना चाहतें है। हिंदुओं के पवित्र चिन्हों की बर्बादी..

शाहीन बाग में प्रदर्शन के लिए 500 रुपये में जुटाई जा रही भीड़ : संबित पात्रा
X
भाजपा नेता संबित पात्रा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता संबित पात्रा ने दिल्ली के शहीन बाग में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और एनआरसी को लेकर जारी विरोध प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

संबित पात्रा ने अपने ट्विटर हैंडिल से ट्वीट करते हुए वीडियो शेयर किया है। वीडियो में साफ सुनाई दे रहा कि दुकानों का किराया माफ कर दिया गया है। साथ वीडियो में एक व्यक्ति कहा रहा है वो लेडीज जो वहां धरने पर बैठी हैं 500-500 रुपये ले रही हैं। बताया जा रहा है कि कालिंदी कुंज में शिफ्ट में बदलाव किया जा रहा है। एक जाती है तो दूसरी आ जाती है।

वहीं पात्रा ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि कश्मीर में 500 में पत्थरबाजी कराते थे। शहीन बाग में 500 में बग़ावत कराते हैं। ये कौन है जो चंद रुपयों के लिए बेबस हिंदुओं, सिखों, जैनियों, बौध और ईसाइयों के पीड़ा को नज़र अंदाज कर केवल अपने जेबों की चिंता करते है?

प्रदर्शनकारी देखना चाहते हैं हिंदुओं के पवित्र चिन्हों की बर्बादी

इसके अलावा पात्रा ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि हम देखेंगे..तो ये शाहीन बाग वाले सीएए के प्रोटेस्ट के नाम में दरअसल यही देखना चाहतें है.. हिंदुओं के पवित्र चिन्हों की बर्बादी.. पवित्र स्वस्तिक की बर्बादी? बेशक वे जेएनयू में एक बार चिल्लाए थे, भारत की बर्बादी तक जंग रहेगी जंग रहेगी। उत्तर प्रदेश से आगे चलें।

सीएए के समर्थन में एक शाहीन बाग़ जैसा प्रदर्शन करके दिखाओ

संबित पात्रा के बाद प्रशांत कनौजिया ने डॉक्टर मेहराज हुसैन के ट्वीट को रीट्वीट किया है। मेहराज हुसैन ने ट्वीट कर लिखा है कि अगर बीजेपी ये दावा कर रही है कि शाहीन बाग में जो महिलाएं प्रदर्शन कर रही है वो 500 रुपये लेकर धरने पर बैठी हैं तो मैं बीजेपी को चैलेंज करता हूं की आप भी सीएए के समर्थन में एक शाहीन बाग़ जैसा प्रदर्शन करके दिखाओ! हम मान लेंगे की आपका दावा सच है!


Next Story