Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संबित पात्रा पर भड़की ये एक्ट्रेस, कहा- थोड़ी सी संवेदना बची है या नहीं

संबित पात्रा ने फोटो से जुड़ा हुआ एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि पुलित्जर लवर्स। जिसके बाद संबित काफी ट्रोल भी हुए। वहीं संबित के इस ट्वीट पर दिया मिर्जा भी गुस्सा करते हुए दिखीं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या आपके अंदर जरा भी संवेदना बची है या नहीं।

शाहीन बाग में प्रदर्शन के लिए 500 रुपये में जुटाई जा रही भीड़ : संबित पात्रा
X
भाजपा नेता संबित पात्रा

कश्मीर के सोपोर में बीते बुधवार को हुए आतंकवादी हमले के बाद सोशल मीडिया पर दिल दहला देने वाली एक फोटा सामने आई थी। जिसमें एक मासूम अपने दादा के शव पर बैठा हुआ था। वहीं उस बच्चे की एक फोटो और थी जिसमें एक सीआरपीएफ का एक जवान बच्चे को गोद में ले जाते हुए दिखाई दे रहा था। यह फोटो देखकर हर किसी की आंखे नम हो गईं। वहीं वायरल हो रही फोटोज पर दिया मिर्जा और स्वरा भास्कर ने भी रिएक्शन दिया। इसी बीच दिया मिर्जा इस मामले पर संबित पात्रा पर भड़की हुई नजर आईं।

आपको बता दें कि संबित पात्रा ने फोटो से जुड़ा हुआ एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि पुलित्जर लवर्स। जिसके बाद संबित काफी ट्रोल भी हुए। वहीं संबित के इस ट्वीट पर दिया मिर्जा भी गुस्सा करते हुए दिखीं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या आपके अंदर जरा भी संवेदना बची है या नहीं।

जिस पर संबित ने जवाब दिया कि - हां मैडम मेरे अंदर संवेदनाएं बची हुई हैं। अपनी सेना और देश के हर नागरिक के लिए चाहें वो किसी भी धर्म का हो, हमारी संवेदनाएं आपकी तरह सिलेक्टिव नहीं हैं। मैं सिलेक्टिव प्लेकार्ड होल्डर नहीं हूं। वैसे मैं आपका फैन हूं और मैं देखना चाहूंगा कि आप अपने हाथ में पाकिस्तान द्वारा स्पॉन्सर्ड आतंकवाद की निंदा करते हुए एक प्लेकार्ड अपने हाथों में लेकर खड़ी हों।

Also Read: 65 साल से ऊपर आयु के लोग पोस्टल बैलेट के जरिए डाल सकेंगे वोट

वहीं दोनों की बात यहीं खत्म नहीं हुई। दिया ने इस पर फिर से जवाब देते हुए ट्वीट किया कि संवेदनाएं कभी भी सेलेक्टिव नहीं होतीं, या तो वो आपमें होती हैं या फिर नहीं। किसी भी बच्चे को इस तरह के दर्द और डरावनी स्थिति से नहीं गुजरना चाहिए, जैसा इस बच्चे के साथ हुआ। आप अपनी राजनीति करना बंद करिए और मैं आपको अपना सपोर्ट दूंगी।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story