Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ओडिशा: हावड़ा-जगदलपुर समलेश्वरी एक्सप्रेस के इंजन समेत कई डिब्बे पटरी से उतरे, 3 रेलवे कर्मचारियों की मौत

ओडिशा में मंगलवार को हावड़ा-जगदलपुर समलेश्वरी एक्सप्रेस के इंजन समेत कई डिब्बे पटरी से उतर गए। यह हादसा सिंगपुर रोड और केतुगुडा के बीच हुआ है। इस हादसे में तीन रेलवे कर्मचारियों की मौत हो गई है।

ओडिशा: हावड़ा-जगदलपुर समलेश्वरी एक्सप्रेस के इंजन समेत कई डिब्बे पटरी से उतरे, अधिकारी घटनास्थल पर मौजूदSamaleshwari Express derailed between Singapur Road and Keutguda

ओडिशा में मंगलवार को हावड़ा-जगदलपुर समलेश्वरी एक्सप्रेस के इंजन समेत कई डिब्बे पटरी से उतर गए। यह हादसा सिंगपुर रोड और केतुगुडा के बीच हुआ है। इस हादसे में तीन रेलवे कर्मचारियों की मौत हो गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुातबिक सिंगपुर रोड और केतुगुडा के बीच हावड़ा-जगदलपुर समलेश्वरी एक्सप्रेस का इंजन, फ्रंट गार्ड सह लगेज वैन और एक जनरल द्वितीय श्रेणी का कोच पटरी से उतर गया।


इस दौरान ट्रेन के इंजन में भी आग लगी गई। जिस इंजन में आग लगी उसे ट्रेन से अलग किया गया। हादसे में तीन रेलवे कर्मचारियों की मौत हो गई जबाकि किसी घायल होने की खबर सामने नहीं आई है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। लापरवाही बरतने पर ड्यूटी करने वाले स्टेशन मास्टर को निलंबित कर दिया गया है। फिलहाल अधिक जानकारी का इंतजार है।

Share it
Top