Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सदानंद तनावड़े गोवा भाजपा अध्यक्ष नियुक्त किये गए

भाजपा ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में रविवार को तनावड़े के अध्यक्ष बनने की औपचारिक घोषणा की है। 54 वर्षीय सदानंद तनावड़े ने राज्यसभा सांसद विनय तेंदुलकर की जगह ली है।

सदानंद तनावड़े गोवा भाजपा अध्यक्ष नियुक्त किये गएसदानंद तनावड़े गोवा भाजपा अध्यक्ष नियुक्त

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सदानंद तनावड़े को आज औपचारिक रूप से गोवा पार्टी इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक सदानंद तनावड़े निर्विरोध रूप से पार्टी की गोवा इकाई के अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं।

भाजपा ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में रविवार को तनावड़े के अध्यक्ष बनने की औपचारिक घोषणा की है। 54 वर्षीय सदानंद तनावड़े ने राज्यसभा सांसद विनय तेंदुलकर की जगह ली है। सांसद विनय तेंदुलकर 2012 से 2 कार्यकाल तक गोवा भाजपा के अध्यक्ष रहे हैं। थीविम के पूर्व विधायक तनावड़े मौजूदा समय में गोवा बीजेपी के महासचिव पद पर थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक गोवा में पार्टी प्रमुख बनने के लिए सदानंद तनावड़े शनिवार को नामांकन किया था। औपचारिक ऐलान से पहले भाजपा की राज्य परिषद का रविवार को सम्मेलन हुआ था।

पार्टी सम्मेलन में मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, भाजपा के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष विनय तेंदुलकर और गोवा के कई मंत्री मौजूद रहे। सीएम प्रमोद सावंत ने ट्वीट कर सदानंद तनावड़े का स्वागत किया। साथ ही लिखा कि उनके नेतृत्व में पार्टी और अधिक ऊंचाइयों को छुएगी।

Next Story
Top