Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SAD अध्यक्ष ने अमित शाह से मुलाकात कर, पूर्व सीएम के हत्यारे की फांसी की सजा रद्द करने की मांग

अमित शाह से मुलाकात के बाद सुखबीर सिंह बादल ने कहा है कि हमने गृह मंत्री से बलवंत सिंह की फांसी की सजा को रद्द करके आजीवन कारावास में बदलने का अनुरोध किया है।

SAD अध्यक्ष ने अमित शाह से मुलाकात कर, पूर्व सीएम के हत्यारे की फांसी की सजा रद्द करने की मांग
X
सुखबीर सिंह बादल

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह की हत्या मामले में सजा काट रहे बलवंत सिंह राजोआना की सजा को लेकर शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है।

अमित शाह से मुलाकात के बाद सुखबीर सिंह बादल ने कहा है कि हमने गृह मंत्री से बलवंत सिंह की फांसी की सजा को रद्द करके आजीवन कारावास में बदलने का अनुरोध किया है। बता दें कि साल 2007 में पंजाब के पूर्व सीएम बेअंत सिंह की हत्या कर दी गई थी।

इस मामले में कोर्ट ने बलवंत सिंह राजोआना को फांसी की सजा सुनाई है। अब सुखबीर सिंह बादल ने उनकी फांसी की सजा को रद्द करके आजीवन कारावास में बदल देने की मांग की है।

सांसद बिट्टू ने की सुखबीर की निंदा की थी

गौरतलब है कि बलवंत सिंह राजोआना की फांसी की सजा माफ करवाने को लेकर बातचीत करने पर सांसद रवनीत यिंह बिट्टू ने सुखबीर बादल की निंदा की थी। सांसद रवनीत यिंह बिट्टू ने कहा था कि राजोआना की फांसी की सजा माफ करने को लेकर खालीस्तान का समर्थन कर रहे हैं। हम इसकी कड़ी आलोचना करते हैं।

Next Story