Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस नेता का सवाल, ड्रग्स मामले में बीजेपी की जांच क्यों नहीं कर रही एनसीबी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन में कई बड़े-बड़े नामों का खुलासा हो रहा है। इसी क्रम में कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत (Sachin Sawant) ने सवाल किया है कि ड्रग्स मामले में बीजेपी की जांच एनसीबी क्यों नहीं कर रही है?

कांग्रेस नेता का सवाल, ड्रग्स मामले में बीजेपी की जांच क्यों नहीं कर रही एनसीबी
X

कांग्रेस नेता का सवाल, ड्रग्स मामले में बीजेपी की जांच क्यों नहीं कर रही एनसीबी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन में कई बड़े-बड़े नामों का खुलासा हो रहा है। इसी क्रम में कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत (Sachin Sawant) ने सवाल किया है कि ड्रग्स मामले में बीजेपी की जांच एनसीबी क्यों नहीं कर रही है? बता दें कि कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी के फिल्म के निर्माता संदीप सिंह का बीजेपी से संबंध है। ऐसे में बीजेपी की भी जांच होनी चाहिए।

गृह मंत्री से करेंगे बात

सचिन सावंत ने कहा है कि एनसीबी को ड्रग्स मामले में बीजेपी के कनेक्शन की भी जांच करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ये मामला वो गृह मंत्री अमित शाह के सामने उठाएंगे। बता दें कि हाल ही में विवेक ओबेरॉय के भाई आदित्य अल्वा का नाम ड्र्ग्स मामले में सामने आया है। इसे लेकर सचिन सावंत ने कहा है कि उन्होंने पहले ही इसका नाम लिया था और बीजेपी के साथ कनेक्शन को लेकर भी मुद्दा उठाया था।

सचिन सावंत ने किया ट्वीट

सचिन सावंत ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैंने एनसीबी से डिमांड किया था कि वो बॉलीवुड में ड्र्ग्स मामले की जांच में बीजेपी के कनेक्शन की भी जांच करे। एनसीबी को मेरे सवाल में मैंने आदित्य अल्वा के नाम का भी जिक्र किया था जो विवेक ओबेराय के भाई हैं और संदीप सिंह के बिजनेस पार्टनर भी हैं। लेकिन मेरी बातों पर एनसीबी ने ध्यान नहीं दिया। लेकिन अब बेंगलुरू पुलिस ने विवेक ओबेरॉय के घर पर छापेमारी की है। विवेक ओबेराय न सिर्फ नरेंद्र मोदी के बायोपिक के को-प्रोड्यूसर हैं, बल्कि उन्होंने ही इस फिल्म में मुख्य किरदार भी निभाया था।


Next Story