Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान संकट: सचिन पायलट वाले बयान पर पलटे पीएल पुनिया, बोले गलती से सिंधिया की जगह सचिन बोल दिया

वीडियो में यह स्पष्ट है कि सिंधिया जी के बारे में सवाल पूछा गया था और मेरा जवाब सिंधिया के बारे में था, जुबान फिसलने से मैंने सिंधिया के बजाय सचिन पायलट का नाम ले लिया।

राजस्थान संकट: सचिन पायलट वाले बयान पर पलटे पीएल पुनिया, बोले गलती से सिंधिया की जगह सचिन बोल दिया
X
पीएल पुनिया

राजस्थान में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच कांग्रेस नेता पीएल पुनिया का बड़ा बयान सामने आया है। बयान के कुछ देर बाद उन्होंने अपने बयान पर सफाई भी दी। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने दावा किया कि सचिन पायलट अब बीजेपी में हैं। हालांकि, कुछ ही देर बाद पुनिया अपने बयान से पलट गए और उसपर सफाई पेश की।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुनिया ने कहा कि सचिन पायलट अब भारतीय जनता पार्टी में हैं। और बीजेपी का कांग्रेस पार्टी के प्रति क्या रवैया रहता है ये सभी को पता है। हमें भाजपा से प्रमाणपत्र की आवश्यकता नहीं है। कांग्रेस पार्टी में सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं का सम्मान किया जाता है। इसके बाद पीएल पुनिया अपने बयान से पलट गए और उन्होंने कहा कि वीडियो में यह स्पष्ट है कि सिंधिया जी के बारे में सवाल पूछा गया था और मेरा जवाब सिंधिया के बारे में था, जुबान फिसलने से मैंने सिंधिया के बजाय सचिन पायलट का नाम ले लिया। गलती के लिए माफी मांगता हूं।



जानकारी के लिए आपको बता देगी कांग्रेस के प्रति सख्त तेवर दिखा चुके सचिन पायलट ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कांग्रेस पार्टी से खुद को अलग नहीं किया है। चर्चा है कि सचिन पायलट बीजेपी में शामिल हो सकता है।

Next Story