Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आरएसएस ने आमिर खान को बताया 'ड्रैगन का प्यारा खान' 

आरएसएस के लेख 'ड्रैगन का प्यारा खान' में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान पर कई सवाल उठाए गए हैं।

Aamir Khan Birthday: प्रॉपर्टी के मामले में आमिर खान देते है रजनीकांत को भी टक्कर, सालाना कमाई है भयंकर
X
आमिर खान

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के मुखपत्र 'पांचजन्य' में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को चीन का प्यार खान बताया गया है। बताया जा रहा है की इसमें ऐसा इसलिए कहा गया है क्योंकि, उन्हें चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है और उन्होंने हाल ही में तुर्की यात्रा की थी।

आरएसएस के लेख 'ड्रैगन का प्यारा खान' में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान पर कई सवाल उठाए गए हैं। कहा गया है, आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने चीन में कुल 1,400 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, जबकि सलमान खान की 'सुल्तान' महज 40 करोड़ ही कमा पाई थी। आमिर खान भारत में चीनी मोबाइल फोन वीवो के ब्रांड एंबेसडर हैं। यह सुरक्षा के नियमों की खुलेआम अनदेखी करता है। ग्लोबल टाइम्स के अनुसार, आमिर खान के चीनी सोशल मीडिया मंच सिना वीवो पर 10 लाख से ज्यादा फालोअर हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में इस्तांबुल में तुर्की की फस्र्ट लेडी एमीन एर्दोगन के साथ मुलाकात की थी। जिसके बाद लोगों ने आमिर खान के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने आमिर खान की खूब आलोचना की है। बता दें कि आमिर खान अपने आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए तुर्की में हैं। आरएसएस के मुखपत्र यह भी कहा कि आमिर खान ने तुर्की जाकर भारत की जनता की भावनाओं को ठेंगा दिखाया है, उसे समझने की जरूरत है।


Next Story