Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RSS चीफ मोहन भागवत का बड़ा बयान, बोले- भारत में मुसलमान सबसे ज्यादा सुरक्षित और खुश

आरएसएस चीफ मोहन भागवत ने मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया है। मोहन भागवत ने कहा कि भारत में मुसलमान सबसे ज्यादा सुरक्षित और खुश हैं क्योंकि हम हिंदू हैं। इसलिए, भारत एक हिंदू राष्ट्र है।

मोहन भागवत बोले, स्वदेशी का मतलब विदेशी उत्पादों का बहिष्कार नहीं होता
X
मोहन भागवत बोले, स्वदेशी का मतलब विदेशी उत्पादों का बहिष्कार नहीं होता

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने एक कार्यक्रम के दौरान मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने संबोधन के दौरान कहा कि भारत हिंदुओं का देश है और इसलिए यह हिंदू राष्ट्र है।

मोहन भागवत ने कहा कि मारे मारे याहुदी (यहूदी) फिरते हैं, लेकिन अकेला भारत है जहां मुसलमानों को आश्रय मिला और वो यहां सबसे ज्यादा सुरक्षित हैं। विश्व में सबसे ज्यादा सुखी मुसलमान भारत में हैं। ये क्यूं है क्योंकि हम हिंदू हैं।

मोहन भागवत ने बुद्धिजीवियों की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों को लगता है कि हम अंग्रेजों के भारत आने के बाद आगे बढ़े। यह गलत है। हम वेदों के आधार पर ब्रिटिश हस्तक्षेप के बिना भी भारत में एक समाज की स्थापना कर सकते थे।

भागवत ने कहा कि समाज को एक पूरे के रूप में संगठित करना आवश्यक है और सभी वर्गों को एक साथ चलना होगा और आरएसएस उस दिशा में काम कर रहा है। हमें किसी के प्रति कोई नफरत नहीं है। हमें एक बेहतर समाज के निर्माण का काम करना है। जो बदलाव ला सके और देश को विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाया जा सके।

भुवनेश्वर के बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आरएसएस प्रमुख का जोरदार स्वागत किया गया। हवाई अड्डे पर उनका स्वागत आरएसएस के राज्य संघ चाक समीर मोहंती, क्षत्रिय कर्मवाचक गोपाल महापात्रा, क्षत्रिय कर्मवाचक प्रदीप जोशी और केंद्रीय मंत्री प्रताप चंद्र सारंगी समेत अन्य लोगों ने किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story