Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Royal Wedding: बीजेपी नेता अपनी बेटी की कर रहे ऐसी शाही शादी, 40 एकड़ में होगा समारोह और 500 पंड़ित पढ़ेंगे मंत्र

Royal Wedding: बीजेपी नेता श्रीरामुलु की बेटी की शादी में तकरीबन 500 करोड़ का खर्चा हो रहा है। जिस वजह से यह शादी काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

Royal Wedding: बीजेपी नेता की बेटी की होगी ऐसी शाही शादी, 40 एकड़ में होगा समारोह और 500 पण्डित पढ़ेंगे मंत्रबीजेपी नेता की बेटी की शाही शादी(फाइल फोटो)

Royal Wedding : भारत के कर्नाटक राज्य में एक ऐसी शाही शादी होने जा रही है। जिसके बारे में आपने शायद ही कभी सोचा हो या फिर ऐसी शादी सिर्फ आपने किसी फिल्म में देखी होगी। लेकिन यह शाही शादी बीजेपी नेता श्रीरामुलु की बेटी की है। बताया जा रहा है कि इस शादी में तकरीबन 500 करोड़ का खर्चा हो रहा है। जिस वजह से यह शादी काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।


500 पंडित मंत्र पढ़ेंगे

वहीं इस शाही शादी में तकरीबन 500 पंडित मंत्र पढ़ेंगे। श्रीरामुलु अपनी बेटी रक्षिता की यह शादी पूरे देश की सबसे महंगी शादी मानी जा रही है। यह शादी 5 मार्च को होनी है। मिली जानकारी के मुताबिक शादी की रस्में पूरे 9 दिनों तक चलेंगी। जिसकी शुरुआत 27 फरवरी से हो चुकी है।

1 लाख मेहमान होंगे शादी में शामिल

वहीं इस शादी में मेहमानों के आने की संख्या 1 लाख बताई जा रही है। पुजारी और पंडितों के रुकने के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। वहीं शादी में आने वाले मेहमानों के रुकने का इंतजाम ताज वेस्ट इंड होटल में किया गया है।


40 एकड़ जमीन में होगी शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह शादी 40 एकड़ जमीन में होगी। जिसमें 15 एकड़ जमीन पार्किंग के लिए, 6 एकड़ जमीन खाने-पीने की व्यवस्था के लिए और बाकी बची जगह शादी की रस्मों के लिए इस्तेमाल की जाएगी।

300 लोग रात-दिन कर रहे काम

बताया जा रहा है कि जिसने दीपिका की शादी में उनका मेकअप कर उन्हें सजाया था। रक्षिता और बाकी रिश्तेदारों को तैयार करने के लिए उसी मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया गया है।इस शादी को सफल बनाने के लिए तकरीबन 300 लोग रात-दिन काम करने में लगे हुए हैं। वहीं शादी वाले स्थान को सजाने के लिए 200 फूल वाले मिलकर स्थान को सजाने में लगे हुए हैं।


Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top