logo
Breaking

राबर्ट वाड्रा ने राजनीति में एंट्री को लेकर किया खुलासा...

रॉबर्ट वाड्रा से जब ये पूछा गया कि आप राजनीति में कब से प्रवेश कर रहे हैं? सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मेरी अभी राजनीति में शामिल होने की कोई इच्छा नहीं है। मैं लोगों के बीच में कड़ी मेहनत कर रहा हूं, जब लोगों को लगेगा कि मुझे राजनीति में आना चाहिए तो मैं पूरी ताकत के साथ उतरुंगा।

राबर्ट वाड्रा ने राजनीति में एंट्री को लेकर किया खुलासा...

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ड वाड्रा ने अभी राजनीति में उतरने से साफ इंकार कर दिया। रॉबर्ट वाड्रा से जब ये पूछा गया कि आप राजनीति में कब से प्रवेश कर रहे हैं? सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मेरी अभी राजनीति में शामिल होने की कोई इच्छा नहीं है। मैं लोगों के बीच में कड़ी मेहनत कर रहा हूं, जब लोगों को लगेगा कि मुझे राजनीति में आना चाहिए तो मैं पूरी ताकत के साथ उतरुंगा।

लोकसभा चुनाव 2019 की सियासी जंग में कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी अमेठी सीट से जब नामांकन जुलूस में रॉबर्ट वाड्रा पत्नी प्रियंका गांधी और दोनों बच्चों के साथ शामिल हुए थे। इसके बाद राजनीति में ये चर्चा शुरू हो गई की प्रियंका गांधी की तरह वह भी राजनीति में सक्रिय होंगे। पर आज उन्होंने अपने बयान से राजनीति में शामिल होने के कयासों पर विराम लगा दिया।

Share it
Top