Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संभल में 2 निजी बसों के बीच जोरदार टक्कर, 7 लोगों की दर्दनाक मौत और 8 घायल

जानकारी के अनुसार, एक बस सड़क किनार पंचर बनवाने खड़ी थी, तभी दूसरी बस बेकाबू होकर उससे आकर टकरा गई। बताया जा रहा है कि अंधेरा होने के कारण बस का ड्राइवर पंचर बनवाने खड़ी बस को नहीं देख पाया और टक्कर लग गई।

संभल में 2 निजी बसों के बीच जोरदार टक्कर, 7 लोगों की दर्दनाक मौत और 8 घायल
X

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बीती रात एक सड़क हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, संभल के एसपी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि संभल में देर रात बहजोई-चदौसी हाईवे पर दो निजी बसों की टक्कर में 7 लोगों की मौत और 8 लोग घायल हुए। सभी मृतक संभल जनपद के छपरा गांव के हैं और एक शादी समारोह से लौट रहे थे। घायलों को बहजोई सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, एक बस सड़क किनार पंचर बनवाने खड़ी थी, तभी दूसरी बस बेकाबू होकर उससे आकर टकरा गई। बताया जा रहा है कि अंधेरा होने के कारण बस का ड्राइवर पंचर बनवाने खड़ी बस को नहीं देख पाया और टक्कर लग गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक धमाका-सा हुआ और यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों और अन्य यात्रियों की मदद से घायलों को बाहर निकाला। इसके बाद तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस के द्वारा सभी मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया गया है।

हादसे में मारे गए लोग

* वीरपाल (60) पुत्र ओमकार, गांव छपरा (संभल)

* राकेश (55) पुत्र रूम सिंह, गांव छपरा (संभल)

* भूरे (40) पुत्र राजपाल यादव, कौआखेड़ा (संभल)

* हप्पू उर्फ राघवेंद्र (35) पुत्र राम सिंह, छपरा (संभल)

* छोटे सिंह (35) पुत्र राजपाल, गांव छपरा (संभल)

* अभय (18) पुत्र रामबाबू, गांव छपरा (संभल)

* विनीत (32) पुत्र नेत्रपाल सिंह, गांव छपरा (संभल)

और पढ़ें
Next Story