Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : ऋषि कपूर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर छाया इरफान के साथ डी डे का सीन, भावुक हुए फैन्स

इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की फिल्म डी-डे का एक दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Viral Video : ऋषि कपूर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर छाया इरफान के साथ डी डे का सीन, भावुक हुए फैन्स
X

Viral Video : बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का आज गुरुवार को निधन हो गया। जिसके बाद बॉलीवुड के तमाम दिग्गज उनके निधन पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उनकी फिल्मों के डायलॉग, उनके गाने, उनके वायरल वीडियो और उनके ट्वीट कमेंट शेयर हो रहे हैं। इस दौरान उनके साथ दिवंगत अभिनेता इरफान खान के साथ डी-डे फिल्म में दर्शाया गया एक सीन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की फिल्म डी-डे का एक दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस फिल्म में पहली बार इरफान खान और ऋषि कपूर ने एक साथ काम किया था। यह वीडियो उनकी फिल्म डी डे का है। इस फिल्म में इरफान खान ने एक एजेंट अली खान का किरदार निभाया। तो वहीं ऋषि कपूर ने गोल्डमैन का रोल किया। यह पूरा सीन एक गाड़ी में शूट किया गया था। उनके साथ अभिनेत्री हुमा कुरैशी और अभिनेता अर्जुन रामपाल भी थे।

बता दें कि वीडियो में नजर आने वाले अली खान यानी इरफान खान अपने साथियों हुमा कुरैशी और अर्जुन रामपाल के साथ गोल्डमैन ऋषि कपूर को लेकर जा रहे हैं। इसी बीच ऋषि कपूर इरफान खान से उनकी बीवी से बातचीत करने के लिए कहते हैं। उनकी यह बात सुनकर एक्टर हैरान हो जाते हैं। उनकी इस फिल्म का सिर्फ वीडियो ही नहीं फोटोस भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।


जानकारी के लिए बता दें कि बीते बुधवार को ही अभिनेता इरफान खान ने कैंसर जैसी बीमारी से लड़ते हुए अस्पताल में दम तोड़ दिया था। 53 साल के खान पिछले साल लंदन कैंसर इलाज के लिए गए थे और वहां से लौटने के बाद वह रोजाना कोकिलाबेन अस्पताल में रुटीन चेकअप के लिए जाया करते थे।

इसी दौरान उन्होंने अपनी एक फिल्म इंग्लिश मीडियम की शूटिंग भी की थी। ऐसा माना जा रहा था कि उनकी यह वापसी थी। लेकिन बीते मंगलवार की शाम को उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया। जहां अगले दिन उनका अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया।

Next Story