Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कश्मीर पर बयान को लेकर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने MLA की लगाई क्लास, बताया- सेक्स का भूखा डायनासोर

फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भाजपा के एक विधायक को करारा जवाब दिया है। ऋचा ने उन्हें सेक्स का भूखा डायनासोर करार दिया है। हाल ही में केंद्र की मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले प्रावधान अनुच्छेद 370 को हटा दिया है। इसके बाद उत्तर प्रदेश की खतौली विधानसभा से भाजपा विधायक विक्रम सैनी विवादित बयान दिया था।

कश्मीर पर बयान को लेकर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने MLA की लगाई क्लास, बताया- सेक्स का भूखा डायनासोर

बेबाक तरीके से अपनी बात सामने रखने को मशहूर फिल्म अभिनेत्री ऋचा चढ्ढा ने भाजपा के एक नेता को करारा जवाब दिया है। ऋचा ने उन्हें सेक्स का भूखा डायनासोर करार दिया है। दरअसल हाल ही में केंद्र की मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले प्रावधान अनुच्छेद 370 को हटा दिया है। इसके बाद उत्तर प्रदेश की खतौली विधानसभा से भाजपा विधायक विक्रम सैनी विवादित बयान दिया था।

सैनी ने कहा था कि वहां (कश्मीर) महिलाओं पर कितना अत्याचार था। वहां की लड़की अगर यूपी के लड़े से शादी कर ले तो उसकी नागरिकता खत्म। भारत की नागरिकता अलग और कश्मीर नागरिकता अलग यानी एक देश, दो विधान कैसे होना चाहिए? जो मुस्लिम कार्यकर्ता हैं, उन्हें भी खुशी मनानी चाहिए। शादी वहां करो कश्मीरी गोरी लड़की गोरी लड़की से, हिंदू-मुसलमान कोई भी हो, यह पूरे देश के लिए खुशी का विषय है।

इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है। वहीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि रेसिस्ट, सेक्सिस्ट, सेक्स के भूखे डाइनासोर अभी लुप्त नहीं हुए हैं बल्कि फल फूल रहे हैं। हमारे अधिकांश नेता ऐसे पुरूष क्यों हैं जिन्हें आप चाय के लिए घर पर आमंत्रित करना भी नहीं चाहते हैं? चापलूस। इसलिे जाना था कश्मीर? शादी तो लीगल ही थी?



भाजपा विधायक ने कहा था कि खतौली विधानसभा के कार्यकर्ता बहुत उत्सुक हैं। जो कुंवारे हैं, उनकी शादी वहीं (कश्मीर) करा देंगे, कोई दिक्कत नहीं है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन विधेयक 2019 लोकसभा और राज्यसभा में पारित हो चुका है। अनुच्छेद-370 के तहत जम्मृ-कश्मीर के लोगों को मिले विषेष दर्जे को हटा दिया गया है। उसके बाद से नेताओं की बयानबाजी जारी है।

Next Story
Top