Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी के संबोधन पर कांग्रेस का तंज, कहा भाषण मत दीजिए, एक्शन लीजिए

कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा कि भाषण मत दीजिए एक्शन लीजिए।

पीएम मोदी के संबोधन पर कांग्रेस का तंज, कहा भाषण मत दीजिए, एक्शन लीजिए
X

कोरोना संकट के बीच अनलॉक 2 शुरू होने जा रहा है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन किया। जिसको लेकर अब कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा कि भाषण मत दीजिए एक्शन लीजिए।

पीएम नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन पर कांग्रेस ने निशाना साधते हुए कहा कि एक सरकारी नोटिफिकेशन से पूरा काम हो जाता। कांग्रेस ने कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि राष्ट्र के नाम ऐसा एक और संबोधन जो कि एक सरकारी अधिसूचना हो सकता था। इसके साथ ही कांग्रेस ने ट्वीट के साथ हैशटैग लगाया #StopBhaashanTakeAction भी।

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि जल्द ही पूरे भारत में एक राष्ट्र एक राशन कार्ड की व्यवस्था होने जा रही है। इसके साथ ही गरीब कल्याण योजना के तहत देश के 80 करोड़ राशन कार्ड धारकों को नवंबर तक मुफ्त राशन मिलेगा। इसका सबसे बड़ा लाभ उन गरीब साथियों को मिलेगा, जो रोज़गार या दूसरी आवश्यकताओं के लिए अपना गांव छोड़कर के कहीं और जाते हैं।

राहुल गांधी ने एक वीडियो जारी करते हुए उनसे कुछ सवाल पूछे और सुझाव दिये। इस वीडियो में उन्होंने भारत की अर्थव्यवस्था को नुकसान, गरीब, मजदूर और मध्यवर्ग पर आर्थिक हुई आर्थिक चोट समेत कई मुद्दों परनिशाना साधा।

Next Story