Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रमोशन में आरक्षण मामला: कांग्रेस ने दी उद्धव सरकार को धमकी, शिवसेना सांसद संजय राउत ने किया दावा

शिवसेना सांसद संजय राउत ने बड़ा दावा करते हुए इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि महा विकास आघाडी सरकार अपने 5 साल पूरे करेगी।

प्रमोशन में आरक्षण मामला: कांग्रेस ने दी उद्धव सरकार को धमकी, शिवसेना सांसद संजय राउत ने किया दावा
X

सीएम उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र में एक बार फिर प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे को लेकर उद्धव ठाकरे सरकार पर संकट मंडराने लगा है। प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर एनसीपी से तू-तू मैं-मैं के बाद अब कांग्रेस ने ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही समर्थन वापस लेने की धमकी दे डाली है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पहले आरक्षण मुद्दे को लेकर एनसीपी से तकरार हुई और उसके बाद अब कांग्रेस ने उद्धव ठाकरे सरकार से समर्थन वापस लेने की धमकी दे डाली है। कांग्रेस ने प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर कहा कि इस मुद्दे पर उनका रुख बिल्कुल साफ है। उन्होंने शिवसेना और उद्धव ठाकरे को अपने फैसले के बारे में बता दिया है।

लेकिन वहीं दूसरी तरफ शिवसेना सांसद संजय राउत ने बड़ा दावा करते हुए इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि महा विकास आघाडी सरकार अपने 5 साल पूरे करेगी। संजय राउत ने कांग्रेस के समर्थन वापस लेने वाली खबर को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि शिवसेना से किसी की कोई नाराजगी नहीं है। हमारी सरकार 5 साल पूरे करेगी। लोगों को अफवाह पर ध्यान देने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है।

कांग्रेस और एनसीपी आमने-सामने

जानकारी के लिए बता दें कि प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे को लेकर एनसीपी और कांग्रेस दोनों ही अलग राय पर हैं। दोनों के बीच इस मुद्दे को लेकर काफी बातचीत हो चुकी है। वहीं आज गुरुवार को उद्धव ठाकरे कैबिनेट की बैठक होनी है। जिसमें प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर बहस होगी। इससे पहले भी कई बैठकों के दौरान दोनों पार्टियों के बीच काफी लंबी चर्चा हो चुकी है। लेकिन यह मुद्दा उद्धव ठाकरे सरकार के लिए इस संकट बनता जा रहा है।

सरकार से समर्थन वापस लेने की धमकी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीपी के बाद कांग्रेस पार्टी ने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार से समर्थन वापस लेने की चेतावनी दी है। कांग्रेस ने इस मुद्दे पर अपना बयान रखते हुए कहा कि उन्होंने सीएम को अपना रुख बता दिया है, साथ ही उन्होंने इस बारे में पहले से ही सूचना दे दी है।

Next Story