Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

RBI गवर्नर बोले, YES बैंक खाताधारक बिना लिमिट निकाल सकेंगे पैसा, कोरोन वायरस को लेकर दिया बड़ा बयान

भारतीय बैंकिंग सिस्टम पूरी तरह से सुरक्षित है। अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए। गवर्नर ने बैंक के ग्राहकों से कहा कि वह किसी तरह से घबराएं नहीं, उनका पैसा सुरक्षित है।

RBI गवर्नर बोले, YES बैंक खाताधारक बिना लिमिट निकाल सकेंगे पैसा, कोरोन वायरस को लेकर दिया बड़ा बयान

Yes Bank को लेकर भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि है कि यस बैंक पर भारतीय रिजर्व बैंक और भारत सरकार द्वारा तेजी से कार्य किया जा रहा है। मोराटोरियम को बुधवार 18 मार्च शाम 6 बजे हटा दिया जाएगा। मैं यस बैंक के जमाकर्ताओं को बताना चाहूंगा कि उनका पैसा पूरी तरह से सुरक्षित है उन्हें चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है।

भारतीय बैंकिंग सिस्टम पूरी तरह से सुरक्षित है। अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए। गवर्नर ने बैंक के ग्राहकों से कहा कि वह किसी तरह से घबराएं नहीं, उनका पैसा सुरक्षित है और आगे भी रहेगा।

घरेलू आर्थिक विकास में आ सकती है मंदी

इसके अलावा आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास ने भारत में बढ़ते खतरनाक कोरोना वायरस को लेकर भी बयान दिया है। गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा है कि भारत इस महामारी से बचा नहीं है, 100 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। इसे खत्म करने के लिए सरकार द्वारा बड़े स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। महामारी से घरेलू आर्थिक विकास में मंदी आ सकती है।

Next Story
Top