Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का हेलिकॉप्टर तार से टकराया

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद आज एक बड़े हादसे से बच गए। जानकारी मिल रही है कि उनके हेलिकॉप्टर का पंखा एक तार से जाकर टकरा गया। इसमें हेलिकॉप्टर के ब्लेड टूट गए।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का हेलिकॉप्टर तार से टकराया
X
रविशकर प्रसाद

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद आज एक बड़े हादसे से बच गए। जानकारी मिल रही है कि उनके हेलिकॉप्टर का पंखा एक तार से जाकर टकरा गया। इसमें हेलिकॉप्टर के ब्लेड टूट गए। बता दें कि हादसे के दौरान उनके साथ मंगल पांडेय और संजय झा भी मौजूद थे।

पटना एयरपोर्ट के पास हुआ हादसा

जानकारी मिल रही है कि ये हादसा पटना एयरपोर्ट पर हुआ, जब रविशंकर प्रसाद का हेलिकॉप्टर एक निर्माण स्थल पर ओवरहेड वायरिंग से टकरा गया। बता दें कि इस दौरान उनके हेलिकॉप्टर का पंखा टूट गया। हालांकि रविशंकर प्रसाद को इस दौरान कोई क्षति नहीं हुई। वो पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

रविशंकर प्रसाद के ऑफिस ने किया ट्वीट

रविशंकर प्रसाद के ऑफिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि रविशंकर प्रसाद का हेलिकॉप्टर एक तार से टकरा गया। इस दौरान उनके हेलिकॉप्टर का ब्लेड टूट गया। हालांकि रविशंकर प्रसाद बिल्कुल सुरक्षित हैं। बता दें कि आज शाम रविशंकर प्रसाद चुनावी सभा में भाग लेने के बाद पटना वापस आए थे। इस दौरान उनके हेलिकॉप्टर का पंखा तार से टकरा गया। और हेलिकॉप्टर के 2-3 ब्लेड भी टूट गए। बता दें कि हादसे से पहले ही हेलिकॉप्टर से सभी नेता उतर चुके थे।



Next Story