Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीर सावरकर के पोते ने संजय राउत के बयान का स्वागत किया, बोले राहुल गांधी को गोवा और अंडमान जाने की हिम्मत दी

संजय राउत ने कहा है कि विरोध कर रहे हैं, वे कोई भी हों, किसी भी पार्टी से हों, किसी भी विचारधारा से हों, इन सभी को दो-दो दिन उसी अंडमान सेलुलर जेल में सेल में रखना चाहिए।

वीर सावरकर के पोते ने संजय राउत के बयान का स्वागत किया, बोले राहुल गांधी को गोवा और अंडमान जाने की हिम्मत दी
X
रंजीत सावरकर

शिवसेना सांसद संजय राउत ने शनिवार को विनायक दामोदर सावरकर की आलोचना करने वालों पर तंज कसा है। संजय राउत ने कहा है कि विरोध कर रहे हैं, वे कोई भी हों, किसी भी पार्टी से हों, किसी भी विचारधारा से हों, इन सभी को दो-दो दिन उसी अंडमान सेलुलर जेल में सेल में रखना चाहिए, तभी वे सावरकर के बलिदान को समझेंगे। इसके बाद उन्हें सावरकर के बलिदान का एहसास हो जाएगा। संजय रातउ के इस बयान का सावरकर के पोते रंजीत सावरकर ने स्वागत किया है।

संजय राउत के बयान का स्वागत किया

रंजीत सावरकर का कहना है कि मैं संजय राउत के बयान का स्वागत करता हूं। अतीत में भी शिवसेना ने सावरकर का विरोध करने वालों का विरोध किया है। मुझे आशा है कि शिवसेना अब कांग्रेस नेताओं को सावरकर का विरोध नहीं करने के लिए मनाएगी।

राहुल गांधी को गोवा और अंडमान जाने की हिम्मत दी

उन्होंने आगे कहा कि दरअसल, यह राहुल गांधी के लिए एक सलाह है क्योंकि कांग्रेस नेता राहुल के द्वारा कही गई बातों को खारिज कर रहे हैं। संजय राउत ने राहुल गांधी को गोवा और अंडमान जाने की हिम्मत दी है।

Next Story