Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Veer Savarkar के पोते रणजीत सावरकर ने की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तारीफ, ओवैसी पर कसा तंज

वीर सावरकर के पोते रणजीत सावरकर ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की खुलकर तारीफ की है तो वहीं असदुद्दीन ओवैसी को सलाह भी दी है।

Veer Savarkar के पोते रणजीत सावरकर ने की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तारीफ, ओवैसी पर कसा तंजRanjeet Savarkar grandson of Veer Savarkar

वीर सावरकर को लेकर पीएम मोदी के बयान के बाद लगातार अरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। वीर सावरकर के पोते रणजीत सावरकर ने बड़ा बयान दिया है।

एएनआई के मुताबिक, रणजीत सावरकर ने कहा कि इंदिरा गांधी ने वीर सावरकर को सम्मानित किया। मुझे लगता है कि वह उनकी अनुयायी थीं, क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान को अपने घुटनों पर ला दिया।

आगे कहा कि सेना और विदेशी संबंधों को मजबूत किया। उन्होंने परमाणु परीक्षण भी किया। जो नेहरू और गांधी जी के आदर्शों के खिलाफ था। वहीं दूसरी तरफ उन्होंने ओवैसी को लेकर भी बयान दिया।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को लेकर रणजीत सावरकर ने तंज कसा है। ओवैसी को सलाह देते हुए सावरकर ने कहा कि आपको इस विश्वास का पालन करना चाहिए कि आप अपने घर में धर्म को रखें। जब आप हिंदू या मुस्लिम नहीं हैं। लेकिन भारतीय हैं।

सावरकर ने सभी से अपेक्षा की कि वे संसद में जाति, धर्म, लिंग आदि को बनाए रखें। आप सावरकर से ज्यादा धर्मनिरपेक्ष आदमी नहीं खोज पाएंगे। बता दें कि अभी हाल ने में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में वीर सावरकर को भारत रत्न की मांग की है। जिसके ऊपर राजनीति शुरू हो गई है।

Next Story
Share it
Top