Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नरेंद्र सिंह तोमर के बयान पर सुरजेवाला की तीखी प्रतिक्रिया, बोले- सरकार खत्म करती है, कृषि मंत्री कहते हैं फिर लाएंगे कानून

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपने ट्विटर अकाउंट से नरेंद्र सिंह तोमर का एक वीडियो ट्वीट किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है कि किसान विरोधी षड्यंत्र का पर्दाफाश!

नरेंद्र सिंह तोमर के बयान पर सुरजेवाला की तीखी प्रतिक्रिया, बोले- सरकार खत्म करती है, कृषि मंत्री कहते हैं फिर लाएंगे कानून
X

केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा लाए गए कृषि कानूनों को बीते दिनों रद्द कर दिया गया है। जिसके बाद किसान धरना स्थल से वापस अपने घर पहुंच गए। किसानों की घर वापसी के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने किसान विरोधी षडयंत्र की आशंका जाहिर की है। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपने ट्विटर अकाउंट से नरेंद्र सिंह तोमर का एक वीडियो ट्वीट किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है कि किसान विरोधी षड्यंत्र का पर्दाफाश! चुनाव के बाद किसानों पर फिर वार होगा। मोदी जी 3 काले कृषि क़ानूनों के लिए माफ़ी माँगते हैं, देश के कृषि मंत्री उन क़ानूनों को एक बार फिर सही बताते हैं। मोदी सरकार 3 काले क़ानून ख़त्म करती है, कृषि मंत्री कहते हैं क़ानून फिर लाएँगे।

केंद्रीय कृषि मंत्री ने क्या कहा था

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बीते शुक्रवार को नागपुर में कहा था कि हम कृषि सुधार बिल लेकर आए थे। कुछ लोगों को ये रास नहीं आया, लेकिन वह 70 वर्षों की आजादी के बाद एक बड़ा रिफॉर्म था। ये रिफॉर्म नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा था। सरकार निराश नहीं है हम एक कदम पीछे हटे हैं, आगे बढ़ेंगे, क्योंकि हिंदुस्तान का किसान हिंदुस्तान की रीढ़ है। अगर बैकबोन मजबूत होगी तो निश्चित रूप से देश मजबूत होगा।

और पढ़ें
Next Story