Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सासाराम और गया रैली पर कांग्रेस का कसा तंज, बिहार की 12 करोड़ जनता को बरगलाने के लिए पीएम मोदी राज्य में आए हैं

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि बिहार की पवित्र धरती पर 12Cr बिहारियों को बरगलाने-भटकाव-बंटवारे को परोसने तथा जुमले गढ़ने के लिए आज नरेंद्र मोदी आए हैं।

सासाराम और गया रैली पर कांग्रेस का कसा तंज, बिहार की 12 करोड़ जनता को बरगलाने के लिए पीएम मोदी राज्य में आए हैं
X

रणदीप सुरजेवाला, फ़ोटो फ़ाइल

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। राजनीतिक दलों के नेता वोटरों को लुभाने और अन्य पार्टी पर तंज कसने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज बिहार के सासाराम और गया रैली पर तंज कसा है।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि बिहार की पवित्र धरती पर 12Cr बिहारियों को बरगलाने-भटकाव-बंटवारे को परोसने तथा जुमले गढ़ने के लिए आज नरेंद्र मोदी आए हैं। 2015 चुनाव में 'बिहार के स्वाभिमान की बोली लगाने' का दुस्साहस करने वाली भाजपा व PM मोदी को आज बिहार से किए भेदभाव का जवाब देना होगा। हमारा बयान।






इसके अलावा रणदीप सुरजेवाला ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि मा. मोदी जी, मोदी सरकार के अनियोजित लॉकडाउन में हज़ारों किलो मीटर पैदल चल कर बिहार आए प्रवासी मज़दूरों की बात गोल कर गए। पाँव में छाले, भूखे प्यासे। आपकी सरकार से लठियां खाई अलग से। जुमला फेंक कर सोचते हैं सब पाप धूल गए। मजदूर और बिहार सब याद रखेंगे।

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दलों के नेता रैलियां कर रहे हैं। इसी चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े नेताओं की आज से बिहार में रैलियां शुरू हो रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के सासाराम में एक जनसभा को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने डबल इंजन सरकार की बात कही। वहीं दूसरी तरफ सीमा पर शहीद हुए बिहार के वीर सपूतों की प्रशंसा की। इसके अलावा पीएम मोदी ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा।

Next Story