Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस का अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर तंज, सुरजेवाला बोले GDP का नया मतलब गिरती, डूबती, पिछड़ती अर्थव्यवस्था

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने जीडीपी का मतलब भी बताया है। रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि जीडीपी (GDP) का नया मतलब अब हो गया है। G- गिरती, D- डूबती, P- पिछड़ती अर्थव्यवस्था।

कांग्रेस का अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर तंज, सुरजेवाला बोले GDP का नया मतलब गिरती, डूबती, पिछड़ती अर्थव्यवस्था
X
रणदीप सुरजेवाला, फ़ोटो ट्विटर

कांग्रेस केंद्र की मोदी सरकार को अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर लगातार घेर रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने एक बार फिर अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार को घेरा है। कांग्रेस ने अपने टि्वटर अकाउंट से रणदीप सुरजेवाला का एक वीडियो शेयर किया है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने जीडीपी का मतलब भी बताया है। रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि जीडीपी (GDP) का नया मतलब अब हो गया है। G- गिरती, D- डूबती, P- पिछड़ती अर्थव्यवस्था। रणदीप सुरजेवाला का ट्वीट किया गया वीडियो 1 मिनट 41 सेकंड का है। कांग्रेस के द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है।

6 साल से 'एक्ट ऑफ फ्रॉड' से अर्थव्यवस्था को डुबोने वाली मोदी सरकार अब इसका जिम्मा 'एक्ट ऑफ गॉड' यानि भगवान पर मढ़कर अपना पीछा छुड़वाना चाहती है। साफ ही तो है, जो भगवान को भी धोखा दे रहे हैं, वो इंसान और अर्थव्यवस्था को कहां बख्शेंगे।

कांग्रेस ने एक ट्वीट और करते हुए लिखा कि लोगों का विश्वास सरकार से पूरी तरह उठ चुका है। लघु, छोटे और मध्यम उद्योगों से पूछिए, तो वो बताएंगे कि बैंक न तो कर्ज देते हैं और न ही वित्तमंत्री की बात में कोई वज़न है।

वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि नौकरीपेशा व मध्यमवर्ग पर रोज़ पड़ती मार, ये 40 करोड़ लोग बदहाली के शिकार! EMI भुगतान का समय 31 अगस्त, 2020 से आगे न बढ़ा तथा लॉकडाऊन के दौरान EMI पर ब्याज वसूलने का निर्णय मोदी सरकार ने 31 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में कहा। सारी उम्मीदें टूट गईं। यह जले पर घाव नहीं तो क्या है?

Next Story