Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रणदीप सुरजेवाला ने की सीएम योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग, बोले UP में गुंडाराज का चेहरा बेनकाब हुआ

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि गाज़ियाबाद में अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध कर रहे पत्रकार विक्रम जोशी की निर्मम हत्या ने पूरे उत्तर प्रदेश में गुंडाराज का चेहरा बेनकाब कर दिया है।

रणदीप सुरजेवाला ने की सीएम योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग, बोले UP में गुंडाराज का चेहरा बेनकाब हुआ
X
रणदीप सुरजेवाला

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बुधवार को गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है। साथ ही उन्होंने योगी आदित्यनाथ से सीएम पद के इस्तीफे की मांग की है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि

गाज़ियाबाद में अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध कर रहे पत्रकार विक्रम जोशी की निर्मम हत्या ने पूरे उत्तर प्रदेश में गुंडाराज का चेहरा बेनकाब कर दिया है।

कांग्रेस ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तर प्रदेश को अपराध प्रदेश में तब्दील कर दिया है। हमारी मांग है कि अगर आदित्यनाथ जी उत्तर प्रदेश के नागरिकों की रक्षा करने में असक्षम हैं। जैसा साफ साबित हो रहा है। तो उन्हें अपनी गद्दी पर बैठे रहने का अधिकार नहीं है। ऐसे मुख्यमंत्री को खुद इस्तीफा दे देना चाहिए।

इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसा। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गयी। शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना। वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज।

बता दें कि आज गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी का आज इलाज के दौरान निधन हो गया है। पत्रकार को 20 जुलाई को विजय नगर इलाके में अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मार दी थी। इस मामले में अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Next Story