Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी का विवादित बयान, कहा जूते मारकर शाहीन बाग से प्रदर्शनकारियों को हटाएंगे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रमेश बिधूड़ी ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को जूते मारकर हटाने की बात कही है।

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी का विवाद बयान,  कहा जूते मारकर शाहीन बाग से प्रदर्शनकारियों को हटाएंगेरमेश बिधूड़ी

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के प्रचार के दौरान राजनीतिक दलों के नेता विवादित बयान दे रहे हैं। नेता एक दुसरे पर कमेंट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। सबका मकसद बस इतना है कि दूसरी पार्टी के नेता को जनता की नजर में गिराकर खुद उपर उठ सकें। इसी क्रम में अब भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने विवादित बयान दिया है। जिसके बाद उनका विवादों में घिराना तय माना जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रमेश बिधूड़ी ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को जूते मारकर हटाने की बात कही है। रमेश बिधूड़ी का कहना है कि यदि शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी नहीं हटे तो दिल्ली चुनाव के बाद उन्हें जूते मारकर हटाया जाएगा।

असल में रमेश बिधूड़ी शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों की आड़ में कांग्रेस और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जब पुलिस प्रदर्शनकारियों पर जामिया में घुसकर कार्रवाई करती है तो केजरीवाल और कांग्रेस के नेता को ये बर्दाश्त नहीं होता और जेएनयू में पुलिस नहीं जाती तब भी इनको परेशानी होती है। बता दें कि शाहीन बाग में कई दिनों से प्रदर्शन जारी है। इतना ही नहीं, हर नेता अपनी चुनावी सभा में शाहीन बाग के इस प्रदर्शन के बारे में कोई ना कोई कमेंट कर जाते हैं।

प्रकाश जावड़ेकर ने भी लगाए आरोप

इस मुद्दे को लेकर केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी अरविंद केजरीवाल को ही शाहीन बाग के मुद्दे का दोषी ठहराया है। उनका कहना है कि अगर केजरीवाल सरकार ने जेएनयू मामले की जांच के आदेश दिए होते तो शाहीन बाग जैसा मुद्दा होता ही नहीं। जावड़ेकर का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने जेएनयू की फाइल को मंजूरी ही नहीं दी।

प्रवेश वर्मा ने भी केजरीवाल को बनाया निशाना

वहीं दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा ने भी विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जो आग पहले कश्मीर में लगी थी. वो अब दिल्ली पहुंच गई है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जब तक नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री हैं, तब तक देश सुरक्षित है। उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का कहना है कि वो शाहीन बाग के साथ हैं। लेकिन दिल्ली की जनता जानती है कि जो आग पहले कश्मीर में लगी थी, वो आग यूपी और केरल में लगी है और अब दिल्ली में लग रही है।

Next Story
Top