Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रामदेव का गांधी परिवार पर बड़ा आरोप, बोले- सोनिया और राहुल नहीं देखना चाहते थे मोदी-शाह को जीवित

उत्तर प्रदेश के नोएडा के एक कॉलेज में एक सभा को संबोधित करते हुए बाबा रामदेव ने आरोप लगाया कि जब यूपीए सत्ता में थी, तो सोनिया गांधी और राहुल गांधी चाहते थे कि अमित शाह जेल में ही मर जाएं।

रामदेव का गांधी परिवार पर बड़ा आरोप, बोले- सोनिया और राहुल मोदी-शाह को नहीं देखना चाहते थे जीवित
X
ramdev alleges sonia gandhi and rahul gandhi did not want to see modi shah alive

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके परिवार पर निशाना साधते हुए योग गुरु बाबा रामदेव ने बुधवार को आरोप लगाया कि गांधी परिवार गृहमंत्री अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी जीवित नहीं देखना चाहता था। जब वह सत्ता में थे।

उत्तर प्रदेश के नोएडा के एक कॉलेज में एक सभा को संबोधित करते हुए बाबा रामदेव ने आरोप लगाया कि जब यूपीए सत्ता में थी, तो सोनिया गांधी और राहुल गांधी चाहते थे कि अमित शाह जेल में ही मर जाएं।

सोनिया गांधी ने उनके (मोदी-शाह) बारे में जो कुछ भी कहा वह जनता के बीच है। यह बहुत स्पष्ट है कि गांधी परिवार इन दोनों (मोदी-शाह) को जीवित नहीं देखना चाहता था। अगर मोदी और शाह आज बदले की भावने से काम कर रहे होते तो सोनिया और राहुल कहीं और होते। रामदेव ने कहा कि उस समय जब घटनाओं हुई तब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे।

पी चिदंबरम ने अमित शाह को जेल में डालने की साजिश रची थी

रामदेव ने आगे यह दावा करते हुए कांग्रेस पर हमला किया कि पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने अमित शाह को जेल में डालने की साजिश रची थी और उनकी योजना मोदी को फांसी पर भेजने की थी।

रामदेव ने कहा कि पी चिदंबरम ने एक बार साजिश के जरिए अमित शाह को जेल में डाल दिया था, उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि शाह उन्हें परेशान कर पाएंगे या उनका अपमान करेंगे। उन्हें लगा कि शाह जेल में सड़ जाएंगे और मोदी को फांसी पर चढ़ा दिया जाएगा। रामदेव ने अपने भाषण में आगे दावा किया कि आज भी सोनिया और राहुल कानून के शिकंजे में हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story