Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Ram Mandir Trust : नित्य गोपाल दास जिन्होंने बीजेपी को किया था सतर्क, अब बने राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष

Ram Mandir Trust : महंत नित्य गोपाल दास को राम मंदिर ट्रस्ट का अध्यक्ष बनाया गया है। नित्य गोपाल दास ने राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा जल्द से जल्द राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा।

Ram Mandir Trust : नित्य गोपाल दास जिन्होंने बीजेपी को चेताया था बने राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष, कहा जल्द बनेगा राम मंदिरRam Mandir Trust : नित्य गोपाल दास

Ram Mandir Trust : राम मंदिर निर्माण को लेकर आज हुई पहली बैठक में महंत नित्य गोपाल दास को राम मंदिर ट्रस्ट का अध्यक्ष बनाया गया है। राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष बने महंत नित्य गोपाल दास ने राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा कि लोगों की भावना का आदर किया जाएगा और जल्द से जल्द राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा।

वहीं चम्पत राय को राम मंदिर ट्रस्ट का जनरल सेक्रेटरी बनाया गया है और गोविन्द देव गिरी को ट्रेजरर ऑफ ट्रस्टी बनाया गया है। आपको बता दें कि राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष बने नित्य गोपाल दास ने वर्ष 2019 की शुरुआत में राम मंदिर के फैसले को लेकर चेताया था कि जल्द इसका फैसला हो अन्यथा इसका नुकसान बीजेपी को उठाना पड़ सकता है।

राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष बने नित्य गोपाल दास

नित्य गोपाल दास सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले कहा था कि राम मंदिर का निर्माण जल्द होना चाहिए नहीं तो इसका नुकसान बीजेपी को उठाना पड़ सकता है। वहीं महंत नित्य गोपाल दास ने कहा था अगर राम मंदिर के निर्माण का फैसला बीजेपी के रहते आता है तो देश के साथ बीजेपी के लिए भी अच्छा होगा।

पीएम मोदी ने 5 फरवरी को संसद में 15 सदस्यीय ट्रस्ट के गठन की घोषणा की थी। श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट में सात सदस्य, पांच नामित सदस्य और तीन ट्रस्टी हैं। पिछले साल नवंबर में अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के पालन में ट्रस्ट का गठन किया गया था।

Next Story
Top