Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेल रोको आंदोलन के बीच राकेश टिकैत की मोदी सरकार को धमकी, जरूरत पड़ी तो अपनी फसल जला देंगे किसान

हरियाणा के खरक पुनिया में बीकेयू नेता राकेश टिकैत ने मोदी सरकार को धमकी देते हुए कहा कि उन्हें यह नहीं सोचना चाहिए कि विरोध 2 महीने में खत्म हो जाएगा। हम फसल के साथ विरोध करेंगे।

रेल रोको आंदोलन के बीच राकेश टिकैत की मोदी सरकार को धमकी, जरूरत पड़ी तो अपनी फसल जला देंगे किसान
X

देशभर में जारी रेल रोको आंदोलन के बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार को कड़ी चेतावनी दी है। टिकैत ने कहा कि हम आगे की योजना के लिए तैयार हैं। बीते 3 महीने से दिल्ली के बॉर्डरों पर किसानों का आंदोलन जारी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीकेयू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि केंद्र किसी भी गलत धारणा के तहत नहीं होना चाहिए कि किसान फसल की कटाई के लिए वापस जाएंगे। यदि वे जोर देते हैं, तो हम अपनी फसलों को जला देंगे। उन्हें यह नहीं सोचना चाहिए कि विरोध 2 महीने में खत्म हो जाएगा। हम फसल के साथ-साथ विरोध करेंगे।

हरियाणा के खरक पुनिया में बीकेयू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि फसलों की कीमतों में वृद्धि नहीं हुई है। लेकिन ईंधन की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं। यदि केंद्र ने स्थिति को और बर्बाद कर दिया तो हम अपने ट्रैक्टरों को पश्चिम बंगाल में भी ले जाएंगे। किसानों को वहां एमएसपी भी नहीं मिल रही।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों संयुक्त किसान मोर्चा ने 18 फरवरी को पूरे देश में रेल रोको आंदोलन का आह्वान किया था। किसानों के रेल रोको आंदोलन का असर हरियाणा, पंजाब, बिहार में देखने को मिल रहा है। ये आंदोलन सिर्फ दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक का था। पानीपत, अंबाला, कुरुक्षेत्र, जींद, कैथल, यमुनानगर, करनाल जैसे जिलों में भारी सुरक्षाबलों को तैनात किया गया था।

Next Story