Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले, जम्मू-कश्मीर के बच्चे राष्ट्रवादी, उन्हें गलत दिशा की तरफ प्रेरित किया

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू कश्मीर के बच्चों को लेकर बड़ा बयान दिया।

राजनाथ सिंह बोले पाकिस्तानी मुस्लिम आना चाहता है भारत, हमने सैंकड़ों को दी है नागरिकताराजनाथ सिंह (File image)

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू कश्मीर के बच्चों को लेकर बड़ा बयान दिया। राजनाथ सिंह ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत के बयान के बाद कहा कि जम्मू-कश्मीर के बच्चे राष्ट्रवादी हैं, लेकिन उन्हें कभी-कभी गलत दिशा में प्रेरित किया जाता है।

एएनआई के मुताबिक, जम्मू कश्मीर में बच्चे राष्ट्रवादी भी हैं, उन्हें अन्यथा नहीं देखा जाना चाहिए। कभी-कभी लोग उन्हें सही तरीके से प्रेरित नहीं करते हैं, वे उन्हें गलत दिशा में मार्गदर्शन करते हैं। गलत दिशा में प्रेरित करने वालों को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए ना कि बच्चों या युवाओं को।

वहीं रक्षा मंत्री से पूछा गया कि भारत-चीन सीमा क्षेत्रों पर रहने वाले लोग शिकायत करते हैं कि चीन का पीएलए उन्हें परेशान करता हैं, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि आप चिंता मत करो। जहां से हमारी सीमा है, वहां हमारे देश की सशस्त्र सेनाओं पर अपना भरोसा रखें। किसी भी देश में भारत की ओर आंख उठाने की हिम्मत नहीं है।

बता दें कि चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने कहा कि 10 और 12 साल की उम्र के लड़कियों और लड़कों को कश्मीर में कट्टरपंथी बनाया जा रहा है, यह कहना कि यह चिंता का विषय है। जिसके बाद कई लोगों ने उनके बयान को लेकर टिप्पणी की है।

Next Story
Top