Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rajasthan Cabinet Reshuffle: राजस्थान कैबिनेट में विस्तार की चर्चाओं के बीच प्रियंका से मिले सीएम गहलोत

दिल्ली में सीएम अशोक (CM Ashok Gehlot) ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) से मुलाकात की।

Rajasthan Cabinet Reshuffle: राजस्थान कैबिनेट में विस्तार की चर्चाओं के बीच प्रियंका से मिले सीएम गहलोत
X

राजस्थान की गहलोत सरकार में फेरबदल (Rajasthan Cabinet Reshuffle) की खबरों के बीच दिल्ली में सीएम अशोक (CM Ashok Gehlot) ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) से मुलाकात की। खबर है कि राजस्थान कैबिनेट (Rajasthan Cabinet) में विस्तार हो सकता है। गहलोत ने राहुल गांधी के घर पर तीनों नेताओं के साथ बैठक की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रियंका गांधी, केसी वेणुगोपाल, अजय माकन और राहुल गांधी से भी मुलाकात की। हालांकि इस बैठक में राहुल गांधी मौजूद नहीं रहे। वहीं आज गहलोत से पहले राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने केसी वेणुगोपाल के साथ मुलाकात कर बैठक की। सूत्रों ने बताया कि बुधवार को संगठन महासचिव के साथ हुई बैठक में सचिन पायलट ने अपनी मांग दोहराई और कैबिनेट विस्तार और खाली पड़े मंत्री पदों को जल्द से जल्द भरने के लिए कहा है।

हालांकि, अशोक गहलोत के अचानक दिल्ली दौरे के बाद कहा जा रहा है कि राजस्थान कैबिनेट में बड़ा फेरबदल हो सकता है। सचिन पायलट ने सबसे पहले वेणुगोपाल से मुलाकात की और देर शाम राज्य से सीएम अशोक गहलोत ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल के साथ बैठक की। पिछले साल भी जब विवाद हुआ था तब सचिन पायलट के कांग्रेस से अलग होने तक की खबरे आईं थी।

Next Story